National

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जींद (हरियाणा)। जिला पुलिस ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में एक ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस को दी गई तहरीर में राजस्थान के सवाई माधेपुर जिला निवासी 20 वर्षीय युवती बताया है कि उसकी राजस्थान निवासी चरणसिंह मीना से जान पहचान थी, जो जींद में पत्थर लगाने के काम ठेके पर लेता था। मीना युवती को काम दिलाने का वादा करके जींद ले आया और रेलवे स्टेशन के पास एक कमरा किराये पर दिला दिया।
तहरीर के अनुसार, 18 दिसंबर को युवती का पति काम पर गया हुआ था। उसी बीच ठेकेदार चरण सिंह दो अन्य लोगों सोनू और शरीफ के साथ कमरे पर आए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

तीनों ने 20 दिसंबर को भी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।
तहरीर के अनुसार, पीड़िता अपने गांव लौटी और सवाई माधोपुर के गगनपुर थाने में तीनों के खिलाफ शिकायत दी। थाने ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर उसे जींद के संबंधित थाने को भेज दिया।

जींद के शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गगनपुर थाने से प्राप्त जीरो प्राथमिकी के आधार पर ठेकेदार सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Source Link