जब लोकसभा में सुप्रिया सुले को टक-टकी लगा कर निहारते दिखे शशि थरूर! खूब बनें सासंद पर मीम्स

जब लोकसभा में सुप्रिया सुले को टक-टकी लगा कर निहारते दिखे शशि थरूर! खूब बने सासंद पर मीम्स
कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लोकसभा में एक सत्र के दौरान एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। फारुख अब्दुल्ला नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, थरूर को बारामती सांसद सुप्रिया सुले से बात करते हुए देखा गया था। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर साझा की गई छोटी क्लिप में, थरूर को सुले से बात करने के लिए अपनी कुर्सी से झुकते देखा गया था। वीडियो में हम सब देख सकते हैं कि एक तरफ फारूक अब्दुल्ला अपना भाषण दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ शशि थरूर कॉलेज वाले अंजाद में डेस्क पर मुंह रखकर आपनी सामने वाली बेंच पर बैठी सुप्रिया सुले से बाते कर रहे हैं।

 
सोशल मीडिया पर अब यह संसद की चिट-चैट काफी वायरल हो रही हैं। शशि थरूर को लेकर काफी मीम बन रहे हैं। वायरल हो रही वीडियो में  अल्लू अर्जुन-स्टारर फिल्म पुष्पा के चार्टबस्टर ट्रेक शिवल्ली गाना लगा हुआ है। 
 
वीडियो तब शूट किया गया था जब संसद रूस-यूक्रेन युद्ध के मुद्दे पर चर्चा कर रही थी और एनके प्रेमचंद्रन कुर्सी पर थे। नेटिज़न्स ने वीडियो के बारे में कुछ उल्लसित मीम्स भी बनाए।

शशि थरूर को पिछले साल नवंबर में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जब उनका एक पोस्ट कुछ महिला सांसदों के साथ एक सेल्फी के साथ ट्विटर पर वायरल हुआ था। थरूर ने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, “कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह मेरे छह साथी सांसदों के साथ। सेल्फी में बारामती की सांसद सुप्रिया सुले, पटियाला की सांसद परनीत कौर, दक्षिण चेन्नई की सांसद थमिझाची थंगापांडियन, जादवपुर की सांसद मिमी चक्रवर्ती, बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां, करूर की सांसद एस जोथिमणि थीं और संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान ली गई थीं। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

जगन मोहन रेड्डी मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, 11 अप्रैल को नई कैबिनेट का हो सकता है गठन

Thu Apr 7 , 2022
अमरावती। आंध्र प्रदेश के सभी मंत्रियों ने बुधवार को अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। आपको बता दें कि साल 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जगन मोहन रेड्डी मंत्रिमंडल का पुनर्गठन करने वाले हैं और इसी के तहत सभी 24 मंत्रियों से इस्तीफा दे दिया है। […]

Breaking News