National

केजरीवाल ने गोवा में घर-घर जाकर किया प्रचार, बोले- भाजपा-कांग्रेस से थक गए वोटर्स, अब चाहते हैं बदलाव

केजरीवाल ने गोवा में घर-घर जाकर किया प्रचार, बोले- भाजपा-कांग्रेस से थक गए वोटर्स, अब चाहते हैं बदलाव

पणजी। गोवा में विधानसभा चुनाव का बिगुत बज चुका है। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे हैं। आपको बता दें कि केजरीवाल ने शनिवार को पार्टी उम्मीदवारों के साथ पाले गांव में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवालों का भी जवाब दिया। 

अरविंद केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता इस बार बदलाव चाहती है। क्योंकि दोनों पार्टियों ने अभी तक कुछ नहीं किया। खासतौर पर युवा घरों में बैठे हैं क्योंकि उनके पास नौकरियों नहीं हैं। ऐसे में सभी लोग मिलकर नई पार्टी को ट्राई करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हम जनता अपेक्षाओं को पूरा करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, भाजपा और एमजीपी सभी को यहां के लोगों ने ट्राई करके देख लिया और उन्हें ईमानदारी चाहिए। इसीलिए अगर यहां पर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो उन्हें ईमानदारी मिलेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने पर लोगों को रोजगार मिलेगा, मुफ्त बिजली मिलेगी, 18 साल से ज्यादा उम्र की महिला को हर महीने एक हजार रुपए मिलेगा, गृह आधार योजना के तहत 3000 रुपए मिलेगा, 24 घंटे बिजली मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह गोवा में भी करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि लोगों को टीएमसी, कांग्रेस, एमजीपी पर भरोसा नहीं है। उन्हें महज आम आदमी पार्टी से उम्मीद है, ऐसे में लोग हमें वोट देंगे। वहीं उत्पल पर्रिकर से जुड़े सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि अगर वो आम आदमी पार्टी आना चाहते हैं तो जरूर उनका स्वागत होगा।

Source Link