महंगाई में शुरू हुई सब्जियों की भी चोरी, नींबू के साथ-साथ लहसुन, प्याज भी उड़ा ले गए चोर

महंगाई में शुरू हुई सब्जियों की भी चोरी, नींबू के साथ-साथ लहसुन, प्याज भी उड़ा ले गए चोर
सब्जी की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। सब्जी के दाम इतने बढ़ गए हैं कि आम लोगों के लिए इसे खरीदना बेहद मुश्किल हो रहा है। गर्मी की वजह से सब्जी बाजारों में नींबू की मांग बढ़ गई है। जिसकी वजह से इसके दाम भी बढ़ गए हैं। बाजार में नींबू 250 से 300 रुपये किलो तक बिक रहा है। इन सबके बीच खबर यह है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में चोरों ने महंगी हुई नींबू पर ही हाथ साफ कर दिया है। इतना ही नहीं, 60 किलो नींबू के साथ-साथ चोर 10 किलो लहसुन और 40 किलो प्याज भी उड़ा ले गए हैं। यही कारण है कि व्यापारियों में नाराजगी है।
 
घटना शाहजहांपुर के तिलहर थाना क्षेत्र के बजरिया सब्जी मंडी की है। यहां के मनोज कश्यप की दुकान सब्जी मंडी में है। मनोज कश्यप अपने सब्जी दुकान के जरिए नींबू, हरी मिर्च, प्याज और लहसुन बेचते हैं। हालांकि देर रात उनके दुकान में चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने उनके दुकान से महंगे नींबू और दूसरी सब्जियां भी चोरी कर ली। इसको लेकर मनोज कश्यप में नाराजगी है। मनोज कश्यप ने बताया कि वह एक दिन पहले ही नींबू का बोरा खरीद कर लाए थे और उसे गोदाम में डाल दिया था। गोदाम में डालने के बाद उन्होंने ताला भी लगा दिया था। बावजूद इसके चोरों ने उनके गोदाम से सब्जियां चुरा ली। सब्जियों के साथ-साथ चोरों ने कांटा और बांट भी चुरा लिया।
 
मनोज कश्यप ने चोरी हुई सब्जियों की कीमत 10000 रुपये से ज्यादा बताई है। फिलहाल मनोज कश्यप के गोदाम में हुई चोरी के बाद स्थानीय बाजारों व्यापारियों में बहुत नाराजगी है। वर्तमान में किसी प्रकार की शिकायत पुलिस को नहीं की गई है। लेकिन इलाके में नींबू की हुई चोरी चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि गर्मियों में नींबू की खपत बढ़ने से इसके कीमतों में भी बढ़ोतरी होती है। हालांकि वर्तमान समय में देखे तो पेट्रोल और डीजल के महंगे होने के कारण जरूरी चीजों की भी कीमतें लगातार बढ़ रही है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पत्नी की मौत नहीं कर पाया पति बर्दाश्त, जलती चिता में कूदा; शरीर झुलसा

Mon Apr 11 , 2022
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से दिल को झकझोर कर देने वाली खबर सामने आ रही है। कस्बा जैतपुर के मोहल्ला बाईपास में एक महिला की मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर पति बर्दाशत नहीं कर पाया और अपनी पत्नी की जलती चिता में जाकर कूद गया। इस […]

Breaking News