अपनी मीठी बातों में फंसाकर तीन बच्चों की मां को गांव से लाया दिल्ली, डेढ़ साल तक किया यह जुर्म…

अपनी मीठी बातों में फंसाकर तीन बच्चों की मां को गांव से लाया दिल्ली, डेढ़ साल तक किया यह जुर्म...
उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि, एक महिला को शादी का झांसा देकर पहले दिल्ली लाया गया और फिर उसके साथ डेढ़ साल तक रेप किया। महिला तीन बच्चों की मां है । पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 25 साल की पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि, 20 साल के लड़का और उसका 22 साल का चाचा पिछले डेढ़ साल से उसका बलात्कार कर रहे थे। यहीं नहीं, दोनों आरोपियों ने अपने रिश्तेदारों को भी महिला के साथ दुष्कर्म करने के लिए मजबूर किया। ईस्ट जिले की मंडावली थाना पुलिस तफ्तीश में जुटी है।महिला को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में नंद नगरी में भी लाकर रेप की बात सामने आई है।
 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी का घर एक ही गांव के अगल-बगल में है। गांव में दोनों समुदायों के बीच अच्छा भाईचारा है। बताया जा रहा है कि, आरोपी मोहम्मद सद्दाम पीड़िता से फोन के जरिए मिला लेकिन पीड़िता बातों में फंस नहीं पाई।इसके बाद सद्दाम ने अपनी भतीजे मोहम्मद कैफ को पीड़िता का नंबर दे दिया। पीड़िता उसकी मक्खन वाली बातों में फंस गई और अपनी दो बेटियों को गांव छोड़कर कैफ के साथ दिल्ली आ गई। शादी के झांसे में आकर पीड़ित महिला अपने नवजात बेटे को भी साथ ले आई। 
 
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़ित महिला ने 3 अप्रैल को कॉल किया था और आरोप लगाया था कि, कैफ उसे अपनी बुआ के सुंदर नगरी स्थित घर में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। पुलिस टीम पीड़िता को सुंदर नगरी ले गई थी लेकिन वह घर नहीं ढूंढ पाई। आरोपी सद्दाम मंडोली की एक फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस को पता चला है कि आरोपियों ने महिला से कोर्ट मैरिज के दस्तावेज भी बना रखे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़िता के पति को भी दिल्ली बुलाया गया था। पति के मुताबिक, आरोपी का परिवार काफी दबंग है और गांव में उनकी आबादी ज्यादा है। मंडावली पुलिस अब एक टीम औरैया भेजकर कैफ की गिरफ्तारी की तैयारी में है। इससे पूछताछ के बाद इस साजिश का खुलासा होगा और आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पश्चिम बंगाल में 10वीं की परीक्षा में छात्रों ने लिखा- खेला होबे, बोर्ड ने कहा- 2वीं में लिखा तो...

Thu Apr 7 , 2022
पिछले साल बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विपक्षियों को घेरने के लिए खेला बोहे का नारा दिया था। जिसके बाद से ही ये पूरे देश में बेहद मशहूर हो गया था। लेकिन अब बंगाल की परिक्षाओं तक में छात्रों ने इसका प्रयोग कर […]

Breaking News