चाचा ने घर में घुसकर भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर पैसे ऐंठता रहा

जींद (हरियाणा)। हरियाणा में जींद के जुलाना थानाक्षेत्र में रिश्ते के एक चाचा द्वारा भतीजी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म कर इस हरकत का वीडियो बनाने एवं उसके मार्फत उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। महिला थाने ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि एक महिला ने रिश्ते के एक चाचा पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना, ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गीता के अनुसार फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
 

इसे भी पढ़ें: राज ठाकरे ने फिर दोहराई मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग, उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने किया पलटवार

जुलाना थानाक्षेत्र की 25 वर्षीय महिला ने पुलिस से शिकायत की कि 2018 में रिश्ते के उसके एक चाचा प्रदीप ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बना लिया। शिकायतकर्ता के अनुसार इस घटना के दौरान परिवार के लोग बाहर गए थे।
 

इसे भी पढ़ें: नेहा शर्मा की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आहें भरने पर मजबूर हो जायेंगे आप

शिकायत के अनुसार प्रदीप ने वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और वह उसका यौन शोषण करता रहा। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि इसी बीच उसकी शादी हो गई, उसके बाद भी प्रदीप ने उसे ब्लैकमेल करना जारी रखा। शिकायतकर्ता के मुताबिक अब प्रदीप ने वीडियो तथा अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे दो लाख रुपये मांगे और जब उसने राशि देने से मना कर दिया तो उसके अश्लीलल वीडियो तथा फोटो उसके पति के पास भेज दिए जिसके चलते उसका विवाहिक जीवन भी खतरे में पड़ गया।
थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रदीप के खिलाफ दुष्कर्म करने, जबरन वसूली करने तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

दिल्ली में स्पा के नाम पर हो रहा धंधा, 27 साल की लड़की को नशीला पर्दाथ खिलाकर किया गंदा काम

Wed Apr 13 , 2022
उत्तरी दिल्ली के एक मसाज पार्लर से एक 27 साल की लड़की को सेक्स रैकेट से बचाया गया है। दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस ने इस लड़की को बचाया है। अधिकारियों द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार को एक मसाज पार्लर के अंदर सेक्स रैकेट चल […]

You May Like

Breaking News