J&K में फिर गैर-स्थानीय नागरिक पर हुआ हमला, आतंकवादियों ने दागी गोलियां, 5 दिनों के भीतर तीसरी घटना

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने एक बार फिर से गैर-स्थानीय नागरिक को निशाना बनाया है। पुलवामा के यादेर में आतंकवादियों ने स्थानीय ड्राइवर पर गोलियां दागी। जिसकी हालत स्थिर है। स्थानीय लोगों ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ड्राइवर की पहचान सोनू शर्मा के रूप में हुई है, जो पंजाब के पठानकोट का रहने वाला है। 

इसे भी पढ़ें: मेरे ऊपर नहीं लगाए गए कोई इल्जाम, सवालों के देता रहूंगा जवाब: ED की पूछताछ के बाद बोले उमर अब्दुल्ला 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा के यादेर में एक गैर-स्थानीय ड्राइवर पर गोलीबारी की। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत स्थिर है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि शाम को करीब 6 बजे पुलवामा पुलिस को सोनू शर्मा के रूप में पहचाने गए एक मजदूर पर आतंकवादियों द्वारा गोलीबारी की सूचना मिली। उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़ें: हर मजहब के लोग हुए आतंकवाद के शिकार! जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रिलीज की Untold Kashmir Files

इससे पहले आतंकवादियों ने सोमवार की दोपहर बिहार के दो निवासियों को गोली मारी थी। अधिकारियों ने बताया था कि पुलवामा के लाजूरा में सोमवार दोपहर में आतंकवादियों ने पटलेश्वर कुमार और जाको चौधरी पर गोलियां चलायीं। दोनों बिहार के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि जख्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि रविवार की शाम नौपोरा इलाके में दो गैर-स्थानीय मजदूरों को गोली मार दी थी। दोनों पंजाब के रहने वाले थे।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

हिंदी को अंग्रेजी के विकल्प के रूप में किया जाना चाहिए स्वीकार: अमित शाह

Thu Apr 7 , 2022
नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को अंग्रेजी के विकल्प के रूप में हिंदी को स्वीकार करने की आवश्यकता पर जोर दिया। गृह मंत्री ने संसद परिसर में संसदीय राजभाषा समिति की 37वीं बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय कुमार […]

Breaking News