तेजस्वी यादव बोले- बिहार में सरकार नहीं बल्कि सर्कस चल रहा है, लोगों में नाराजगी

तेजस्वी यादव बोले- बिहार में सरकार नहीं बल्कि सर्कस चल रहा है, लोगों में नाराजगी
बिहार के बोचहां में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां लगातार जारी है। बोचहां में मुख्य मुकाबला राजद और भाजपा उम्मीदवार के बीच है। इन सब के बीच राजद के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है। तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कहा है कि लोगों में बिहार सरकार के प्रति नाराजगी है। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में सरकार नहीं बल्कि सर्कस चल रहा है। तेजस्वी ने कहा कि कोई भी उपचुनाव होता है तो वो महत्वपूर्ण होता है और हम लोग कैंपेन करके आए हैं और हमने लोगों में बिहार सरकार के खिलाफ नाराजगी देखी है। लोग जानते हैं कि बिहार में सरकार नहीं चल रही है बल्कि बिहार सरकार में सर्कस चल रहा है।
 
तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार सरकार अपने वादों में खरी नहीं उतरी है जिसके कारण बिहार के लोगों का ही नुकसान हो रहा है। हम निश्चिंत हैं और हमें उम्मीद है कि उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल की ही जीत होगी। आपको बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी के एक विधायक के निधन के बाद से बोचहां सीट खाली हुआ था। बोचहां में 12 अप्रैल को मतदान होगा। भाजपा ने यहां से बेबी देवी को अपना प्रत्याशी बनाया है जबकि मुकेश सहनी ने डॉक्टर गीता देवी को अपना उम्मीदवार बनाया है। राजद की ओर से अमर पासवान चुनावी मैदान में हैं और खुद तेजस्वी यादव उनके प्रचार के लिए भी पहुंचे थे। 
 
बोचहां में सभी दलों के नेताओं ने अपनी ताकत झोंक रखी है। 16 अप्रैल को मतदान होगा। मुख्य मुकाबला भाजपा और राजद के बीच में है। फिलहाल बिहार विधानसभा में भाजपा के 77 विधायक हैं। पहले इसके पास 74 विधायक थे लेकिन बाद में वीआईपी के तीन विधायक भी भाजपा में शामिल हो गए। इसके बाद उसकी संख्या 77 हो गई। बिहार की राजनीति में बोचहां उपचुनाव प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। जानकारों की मानें तो बोचहां विधानसभा चुनाव के बाद बिहार के राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो सकता है। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने केंद्र से धान खरीद पर 24 घंटे में जवाब मांगा

Mon Apr 11 , 2022
नयी दिल्ली। केंद्र सरकार की धान खरीद नीति के खिलाफ प्रदर्शन तेज करते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने सोमवार को अपनी पार्टी द्वारा यहां आयोजित एक धरने की अगुवाई की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को चेतावनी दी कि वह राज्य से धान खरीदने […]

Breaking News