National

समर्थक विधायकों के साथ साइकिल पर सवार हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, कहा- यूपी को भाजपा से कराएंगे मुक्त

हाल में ही योगी सरकार से इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य, और धर्म सिंह सैनी कई और विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। अखिलेश यादव की मौजूदगी में स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के अलावा कई विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में इन सभी नेताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा। हालांकि आज दारा सिंह चौहान पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में वह भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज 14 जनवरी मकर संक्रांति का दिन भारतीय जनता पार्टी की समाप्ति का इतिहास लिखने जा रहा है। मौर्य ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के वह नेता जिन्हें हमसे बात करने की फुर्सत नहीं थी। हमारे जाने के बाद अब उन्हें नींद ही नहीं आ रही है।

 
इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आज भाजपा के खात्मे का शंखनाद बज गया है। भाजपा ने देश और प्रदेश की जनता को गुमराह कर उनकी आंखों में धूल झोंकी है और जनता का शोषण किया है। अब भाजपा का खात्मा करके उत्तर प्रदेश को भाजपा के शोषण से मुक्त कराना है। वहीं धर्म सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 5 सालों में पिछड़ों, दलितों का राजनीतिक, आर्थिक, रोजगार और आरक्षण के क्षेत्र में पूरी तरह से शोषण हुआ। इसे देखते हुए हम पिछड़े, ​दलित वर्ग के लोग मकर संक्रांति के समय समाजवादी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। 

Source Link