दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में उछाल, 299 नए केस सामने आए

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में उछाल, 299 नए केस सामने आए
नयी दिल्ली। दिल्ली में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 299 नए मामले सामने आए और संक्रमण दर 2.49 प्रतिशत रही। स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किये गए आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। दिल्ली में कोविड-19 संक्रमण दर एक सप्ताह में 0.5 प्रतिशत से बढ़कर 2.70 प्रतिशत हो गई है। मंगलवार को चिकित्सकों ने कहा कि था कि दैनिक संक्रमण दर कम है, लिहाजा घबराने वाली स्थिति नहीं है। हालांकि उन्होंने ऐहतियात न बरतने को लेकर आगाह किया था।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बुधवार को संक्रमण के 299 नए मामले सामने आए, जो सोमवार को आए 137 मामलों की तुलना में कहीं अधिक हैं। मंगलवार को स्वास्थ्य बुलेटिन जारी नहीं किया गया था। सोमवार को संक्रमण की दर 2.70 प्रतिशत रही थी, जो दो महीने में सबसे अधिक थी। उससे पहले पांच फरवरी को संक्रमण दर 2.87 प्रतिशत रही थी। बुलेटिन में कहा गया है कि बुधवार को दिल्ली में संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 18,66,380 हो गई है। मृतकों की संख्या 26,158 है। दिल्ली में पिछले दिन 12,022 नमूनों की कोविड-19 जांच की गई।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

विवाद के बाद कुलपति ने कहा, खान-पान की पसंद नहीं थोपता JNU, हिंसा कतई बर्दाश्त नहीं

Wed Apr 13 , 2022
रामनवमी के दिन जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में दो छात्र संघ के बीच हिंसक झड़प हो गई जिसमें 20 विद्यार्थी घायल हो गए थे। वाम समर्थित छात्र संघ और आरएसएस संबंधित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एक दूसरे पर हिंसा का आरोप लगाया। हालांकि, हिंसा कैसे शुरू हुई और इसका कारण […]

Breaking News