केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को बताया गुंडों की पार्टी, बोले- अच्छे लोग आ रहे हमारे पास

केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को बताया गुंडों की पार्टी, बोले- अच्छे लोग आ रहे हमारे पास

बरेली। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) को गुंडों की पार्टी करार देते हुए कहा कि लोग इससे दूर हो रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। मौर्य ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, सपा गुंडों की पार्टी है। लोग इससे दूर हो रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। ऐसे (अच्छे) लोगों का भाजपा में स्वागत है। बढ़ती महंगाई को यूक्रेन संकट का परिणाम करार देते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इससे निपटने के लिए आवश्यक कदम उठा रही है। इससे पहले मौर्य ने डॉ. भीम राव आंबेडकर की जयंती पर यहां आंबेडकर पार्क में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। 

उन्होंने कहा कि किसी को वोट देना लोकतांत्रिक स्वतंत्रता है और भाजपा को वोट देने के नाम पर यदि कोई उत्पीड़न कर रहा है, मारपीट कर रहा है तो ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उन्होंने आगे कहा कि डीजल पेट्रोल के दाम बढ़े हैं, लेकिन इस महंगाई से निपटने के लिए भाजपा हरसंभव प्रयास कर रही है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि यूक्रेन की वजह से भी महंगाई पर असर पड़ा है। मौर्य ने कहा कि सपा नेताओं और विधायकों ने जमीन हथियाने का काम किया है, जबकि गरीबों के पास घर नहीं है। उन्होंने कहा, सरकार कब्जा की गई जमीन खाली करवा रही है और गरीबों को घर देगी। हमारी सरकार इसी वजह से फिर से सत्ता में लौटी है। जमीन हथियाने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक इंद्रनील राजगुरु AAP में हुए शामिल

Thu Apr 14 , 2022
अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस के पूर्व विधायक इंद्रनील राजगुरु बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गये। उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा करने और राज्य में भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने के सर्वश्रेष्ठ विकल्प के रूप में आप उभरी है। राजगुरु राजकोट में आप में शामिल […]

Breaking News