सात दिनों में जीजा के भाई से हुआ साली को प्यार, रात के अंधेरे में पकड़े जाने के बाद परिजनों ने करा दी शादी

बिहार में एक कपल को केवल सात दिनों के अंदर प्यार हो गया और यह प्यार इतना गहरा हुआ कि दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला भी कर लिया। इस शादी की खास बात यह है कि दोनों की शादी खरमास महीने में की गई है। बता दें कि खरमास में बिहार में हिंदुओं की शादियां नहीं होती हैं। यह मामला पटना से आगे नौबतपुर इलाके का है। दोनों को केवल 7 दिनों में ही प्यार हो गया जिसके बाद मुखिया और सरपंच ने मिलकर गांव के ही एक शिव मंदिर में शादी की। दोनों की शादी लड़की की बहन और लड़के के भाई ने कराई है।

इसे भी पढ़ें: मौका देखते ही विधवा बहू के साथ ससुर ने की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शायद मृत बेटे की आत्मा भी शर्मा जाए

यानि कि इस शादी में लड़की एक युवक की साली बनी तो दुल्हा उसका भाई। बताया जा रहा है कि करणपुरा गांव के रहने वाले मनीष कुमार के भाई की साली बर्थडे पार्टी में 7 दिन पहले नासरीगंज से आई थी और इसी दौरान साली की मुलाकात अपने जीजा के भाई के साथ मुलाकात हुई और रातों-रात प्यार हो गया। इस दौरान दोनों के घरवालों ने प्यार देखा और रात के अंधेरे में दोनों एक दूसरे से मिलते हुए पकड़ लिया। इसके बात परिजनों वे मुखिया और सरपंच को बुलाकर सुबह बिना मुहूर्त के शादी करा दी गई। मंदिर में दोनों की हिंदू-रिति रिवाज के साथ शादी करवा दी गई और 7 दिनों का प्यार सात जन्मों का हो गया।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

राज ठाकरे की चेतावनी पर सामने आया शरद पवार का बयान, बोले- सरकार को गंभीरता से करना चाहिए विचार

Wed Apr 13 , 2022
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) राज ठाकरे के संबंध में बयान दिया। दरअसल, राज ठाकरे ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाए जाने चाहिए और इसके लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को तीन मई […]

Breaking News