दिल्ली में स्पा के नाम पर हो रहा धंधा, 27 साल की लड़की को नशीला पर्दाथ खिलाकर किया गंदा काम

उत्तरी दिल्ली के एक मसाज पार्लर से एक 27 साल की लड़की को सेक्स रैकेट से बचाया गया है। दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस ने इस लड़की को बचाया है। अधिकारियों द्वारा मंगलवार को दी गई जानकारी के अनुसार, सोमवार को एक मसाज पार्लर के अंदर सेक्स रैकेट चल रहा था और इसकी शिकायत आयोग को मिली थी। शिकायत में 27 साल की लड़की के बलात्कार का भी जिक्र किया गया। डीसीडब्ल्यू ने शिकायत  मिलने के बाद, आयोग की टीम दिल्ली पुलिस के साथ मसाज सेंटर पहुंची और महिला को बचाया गया।

इसे भी पढ़ें: होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, अचानक पुलिस की रेड पड़ते ही नग्न अवस्था में भागे लोग

महिला ने आयोग को बताया कि वह काम की तलाश में गेटवे मसाज पार्लर नीतिका टॉवर, आजादपुर गई थी। वहां पहुंचने के बाद महिला को नशीला पर्दाथ पिलाया गया और बेहाश हो गई। महिला को बेहोशी के हालत में एक कमरे में ले जाया गया जहां बिना कपड़े के दो लोग मौजुद थे। महिला ने बताया कि वहां उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई। घटना पर संज्ञान लेते हुए डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर एफआईआर दर्ज और जांच की रिपोर्ट मांगी है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

रामायण पर प्रवचन दे चुकी हैं सुमित्रा महाजन, उनके नाम दर्ज है यह शानदार रिकॉर्ड, ऐसा रहा है राजनीतिक सफर

Wed Apr 13 , 2022
नयी दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष रह चुकीं सुमित्रा महाजन मध्य प्रदेश के इंदौर से ताल्लुक रखती हैं। इंदौर नगर निगम चुनावों से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करने वाली सुमित्रा महाजन यूपीए-1 की सरकार के दौरान लोकसभा अध्यक्ष के पद पर रही हैं। आपको बता दें कि सुमित्रा महाजन को इंदौरवासी […]

Breaking News