संजय राउत बोले- केंद्रीय एजेंसियों से छूट हासिल कर भाजपा के लाउडस्पीकर बने राज ठाकरे

संजय राउत बोले- केंद्रीय एजेंसियों से छूट हासिल कर भाजपा के लाउडस्पीकर बने राज ठाकरे
मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे केंद्रीय जांच एजेंसियों से ‘छूट’ हासिल करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘लाउडस्पीकर’ बन गए हैं। एक दिन पहले, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख ने समान नागरिक संहिता की वकालत की और देश में जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने की आवश्यकता पर बल दिया। राउत ने कहा कि ‘हिंदुत्व शिवसेना की रगों में है।’ उन्होंने कहा कि मनसे में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी शिवसेना से सीधे लड़ने की हिम्मत नहीं है। 

 
तीन मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए महाराष्ट्र सरकार को मनसे प्रमुख के अल्टीमेटम दिए जाने पर राउत ने कहा कि केवल शिवसेना सुप्रीमो दिवंगत बाल ठाकरे के पास सरकारों को अल्टीमेटम देने की ‘‘क्षमता और शक्ति’’ थी। राउत ने आरोप लगाया, ‘‘राज ठाकरे को केंद्रीय जांच एजेंसियों से छूट मिल गई और वह भाजपा के लाउडस्पीकर बन गए हैं। यह लाउडस्पीकर हताशा में बज रहा है लेकिन लोग इसे बंद कर देंगे।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

गृह मंत्री अमित शाह से मिले भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ के मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

Wed Apr 13 , 2022
लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रहने वाले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब भाजपा और कांग्रेस कई विषय को लेकर आमने-सामने है। मुलाकात के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि […]

Breaking News