MP के खरगोन में कर्फ्यू, ‘मामा बुलडोजर’ की कार्रवाई से भड़के ओवैसी, बोले- भीड़तंत्र हो चुका है हावी

मध्य प्रदेश के खरगोन में हिंसा के बाद प्रशासनिक कार्रवाई को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी खफा नजर आ रहे हैं। ओवैसी ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क़ानून के शासन पर भीड़तंत्र हावी हो चुका है। दरअसल, शिवराज सरकार ने सोमवार को खरगोन हिंसा के आरोपियों के मकानों और दुकानों पर बुलडोजर चलाया था। 

इसे भी पढ़ें: खरगोन: सांप्रदायिक हिंसा पर शुरू हुई सियासत, सोशल मीडिया पर आपस में भिड़े कपिल मिश्रा और दिग्विजय सिंह 

ओवैसी ने कहा कि मध्य प्रदेश में मंसूबा-बंद तरीक़े से क़ानून के शासन पर भीड़तंत्र हावी हो चुका है। शिवराज सिंह चौहान भले ही आपकी विचारधारा मस्जिदों को नापाक करने और बुजुर्गों पर हमले को सही ठहराती हो लेकिन ये न भूलें कि आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं, जनता की जान व माल की सुरक्षा आपकी ज़िम्मेदारी है।

इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में शरसार होकर और क़ानून को बलाए-ताक़ रख कर जो आप गरीबों के आशियाने उजाड़ रहे हो, याद रखो! आज सरकार आपकी है, कल नहीं होगी। 

इसे भी पढ़ें: खरगोन में आरोपियों के मकानों पर चला ‘मामा’ का बुलडोजर, रामनवमी के उत्सव के दौरान हुई थी हिंसा 

गौरतलब है कि खरगोन में रामनवमी के जुलूस के दौरान पथराव, कुछ वाहनों और घरों में आगजनी की घटनाओं के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया। इसके साथ ही शिवराज सरकार ने सख्त कार्रवाई के भी निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा था कि दंगाईयों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। मध्य प्रदेश की धरती में दंगाईयों का कोई स्थान नहीं है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

दशकों पहले काशी से चोरी हुई थी मां अन्नपूर्णा माता की मूर्ति, PM मोदी बोले- हम कनाडा से वापस लेकर आए हैं

Tue Apr 12 , 2022
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुजरात के अडालज में श्री अन्नपूर्णा धाम ट्रस्ट के छात्रावास और शिक्षा परिसर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मां के आशीर्वाद से हर बार मुझे किसी न किसी तरह से आपके बीच रहने का मौका मिला […]

Breaking News