वह अमीर आदमी है, मुझे कभी न्याय नहीं मिलेगा! बलात्कार पीड़िता ने सीएम को पत्र लिखकर अपनी जान लेने की मांगी अनुमति

वह अमीर आदमी है, मुझे कभी न्याय नहीं मिलेगा! बलात्कार पीड़िता ने सीएम को पत्र लिखकर अपनी जान लेने की मांगी अनुमति
रांची की 37 साल की रेप पीड़िता ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिखकर अपना जीवन समाप्त करने की इच्छा व्यक्त की है। उसने इस पत्र में लिखा है कि, पुलिस आरोपियों को बचा रही है और उसके पास मरने के अलावा कोई दूसरा उपाय नहीं बचा है। टीओआई से बातचीत के दौरान रेप पीड़िता ने बताया कि, मैंने न्याय प्रणाली के दरवाजे खटखटाए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अगर न्याय में देरी हुई तो मैं समझौतावादी जीवन नहीं जीऊंगी। इसलिए, मैंने अपना जीवन समाप्त करने की अनुमति के लिए आज अपना पत्र मुख्यमंत्री कार्यालय को सौंप दिया है।
 
बता दें कि, रेप पीड़िता का पत्र सीएम को मंगलवार को मिल गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, शीर्ष अधिकारियों ने तुरंत कहा कि, वह मामले को देखें और मामले की जांच सही तरीके से करें। जानकारी के लिए बता दें कि, पीड़ित महिला एक विधवा और चार बच्चों की मां है। उसने अपने पत्र में कहा कि, उसने 5 फरवरी को आईपीसी की धारा 354, 376 (2) (एन), 376 (2) (एफ), 417 और 34 के तहत अपराध के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पिड़िता के अनुसार, सफदर सुल्तान उर्फ ​​सद्दाम मुख्य आरोपी है और 6 अन्य सह आरोपी हैं। पीड़िता ने आगे बताया कि, मुख्य आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया है लेकिन कोर्ट ने अभी तक कोई फैसला नहीं सुनाया है। हालांकि, अभ तक न तो मुख्य आरोपी और न ही सह आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के अनुसार, आरोपी  सफदर सुल्तान बहुत अमीर आदमी है और उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ यह घिनौना अपराध किया था और बाद में वह पीछे हट गया। आरोपी ने पीड़ित महिला को कई बार डराया और धमकाराय भी है। पीड़िता ने बताया कि, उसने पुलिस को रिश्वत दी थी और उनके साथ समझौता किया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

सभी वैरिएंट्स से सबसे ज्यादा खतरनाक हो सकता है XE variant! जानें लक्षण और अहम बातें

Thu Apr 7 , 2022
मुबंई में कोरोना का नया सब एक्सई वैरिएंट का नया मामला मिला है। खबरों के मुताबिक, जिस महिला में कोरोना का नया एक्सई वैरिएंट की पुष्टि की गई है वह 50 साल की है और उसमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे थे। बता दें कि, महिला को वैक्सीन की […]

Breaking News