UP के मुख्यमंत्री कार्यालय और IMD के बाद पंजाब कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक, नजर आ रहा सेम पैटर्न

UP के मुख्यमंत्री कार्यालय और IMD के बाद पंजाब कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक, नजर आ रहा सेम पैटर्न

नयी दिल्ली। कांग्रेस की पंजाब इकाई का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। इसकी प्रोफाइट फोटो भी गायब है। पंजाब कांग्रेस का ट्विटर हैंडल ठीक वैसा ही नजर आ रहा है जैसा शुक्रवार की देर रात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय और फिर शनिवार को भारत मौसम विज्ञान विभाग का हैंडल हैक हुआ था। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई भी आपत्तिजनक ट्वीट नहीं किया गया है। 

ट्विटर हैंडल हैक

पंजाब कांग्रेस के अकाउंट से एनएफटी को लेकर एक ट्वीट किया गया है, जिसे हैकर्स ने पिन किया हुआ है। हैकर्स ने पंजाब कांग्रेस के अकाउंट से ट्वीट किया कि Beanz आफिशियल कलेक्शन के सामने होने के मौके पर हमने अगले 24 घंटे के लिए कम्यूनिटी के सभी एक्टिव एनएफटी ट्रेडर्स के लिए एक एयरड्राप खोल दिया है। इस ट्वीट के साथ हैकर्स ने एक जिफ भी शेयर किया।

पंजाब कांग्रेस से साझा किया गया ट्वीट पहले भारत मौसम विज्ञान विभाग के अकाउंट से भी साझा किया गया था। हालांकि कुछ वक्त बाद भारत मौसम विज्ञान विभाग का ट्विटर अकाउंट आंशिक रूप से बहाल हो गया था। 

एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए

पंजाब कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से बिल्कुल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय और भारत मौसम विज्ञान विभाग की ही तरह एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए हैं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई भी आपत्तिजनक ट्वीट नहीं किया गया। पंजाब कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर 1.84 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

श्रीनिवास दादासाहेब पाटिल: पूर्व IAS ऑफिसर जो चुने गए थे सिक्किम के राज्यपाल, जानिए कांग्रेस पार्टी के नेता के बारे में

Mon Apr 11 , 2022
श्रीनिवास दादासाहेब पाटिल एक भारतीय नेता और आईएएस के पूर्व अधिकारी हैं। अक्टूबर 2019 में, वह महाराष्ट्र, भारत के सतारा निर्वाचन क्षेत्र से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की ओर से लोकसभा के सदस्य हैं। पाटिल ने एमए अर्थशास्त्र और एलएलबी की पढ़ाई की। वह 1979 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी […]

You May Like

Breaking News