रोपवे हादसे के बचाव अभियान में शामिल अधिकारियों से बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

रोपवे हादसे के बचाव अभियान में शामिल अधिकारियों से बात करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड में बुधवार शाम को हुए रोपवे हादसे के बाद बचाव अभियान में शामिल रहे भारतीय वायु सेना, सेना, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल, आईटीबीपी और स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों तथा सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों से बात करेंगे। 

देवघर में त्रिकुट पहाड़ियों पर रविवार को रोपवे की ट्रॉलियां टकराने के कारण हुए हादसे के बाद 60 से अधिक पर्यटक 46 घंटे से अधिक समय तक केबल कारों में फंसे रहे थे। इन पर्यटकों को बचाने के लिए भारतीय वायुसेना, सेना, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी), एनडीआरएफ और जिला प्रशासन के संयुक्त दलों ने अभियान चलाया था। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। 

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया, ‘‘आज रात आठ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय वायुसेना, सेना, एनडीआरएफ, आईटीबीपी, स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों और सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों से बात करेंगे जो देवघर में बचाव अभियान में शामिल थे।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पीएम मोदी पर पर नाना पटोले का तंज, विश्वगुरु की कृपा से भारत में दुनिया की सबसे महंगी एलपीजी

Wed Apr 13 , 2022
बीजेपी नेताओं का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्वगुरु की उपाधि धारण करके पूरी दुनिया में देश को नंबर वन बना दिया है, लेकिन वास्तव में विश्वगुरु की कृपा से भारत दुनिया का ऐसा देश बन गया है, जहां सबसे महंगी एलपीजी बेचीं जा रही है। पीएम मोदी पर […]

Breaking News