पीएम नरेंद्र मोदी ने पोइला बैसाख और विशु पर लोगों को बधाई दी

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश-दुनिया में रह रहे बांग्ला समुदाय के लोगों को बांग्ला नव वर्ष ‘‘पोइला बोइशाख’’ और केरलवासियों को उनके नव वर्ष ‘‘विशु’’ की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इस अवसर पर लोगों के उत्तम स्वास्थ्य एवं सुख-समृद्धि की कामना की।
मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘शुभ नव वर्ष। पोइला बोइशाख की ढेरों शुभकामनाएं। यह विशेष अवसर उत्कृष्ट बांग्ला संस्कृति का द्योतक है। मैं आशा करता हूं कि आने वाला नया साल आपके जीवन में आनंद, शांति और समृद्धि लेकर आए। हमारी सभी इच्छाएं पूरी हों।’’ 

इसे भी पढ़ें: Good Friday 2022:ईसा मसीह को याद कर PM मोदी ने दिया ये संदेश

बैशाख महीने का पहला दिन बांग्ला समुदाय के लिए खासा महत्व रखता है। वह इस दिन को ‘‘पोइला बोइशाख’’ यानी नव वर्ष के रूप में धूमधाम से मनाता है।
प्रधानमंत्री ने केरल में मनाए जाने वाले विशु के अवसर पर देशभर में रह रहे मलयाली भाषी लोगों को बधाई दी। उन्होंने इन लोगों के बेहतर स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की।
मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘विशु के विशेष अवसर पर आप सभी को बधाई, खासकर दुनियाभर में रह रहे मलयाली भाषी लोगों को। मैं कामना करता हूं कि यह नव वर्ष आप सभी के जीवन में खुशी और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

सीएम धामी के लिए अब इस विधायक ने की सीट छोड़ने की पेशकश, जताया आभार

Fri Apr 15 , 2022
देहरादून। रूद्रप्रयाग से भाजपा विधायक भरत सिंह चौधरी ने बृहस्पतिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए अपनी सीट खाली करने की पेशकश की। चौधरी ने यह पेशकश रूद्रप्रयाग के बधानीताल में बैसाखी एवं पर्यटन मेले का शुभारंभ करने पहुंचे धामी के सामने की। x इसे भी पढ़ें: […]

Breaking News