विपक्षियों पर जमकर बरसे जगनमोहन रेड्डी, बोले- अपनी ईर्ष्या पर काबू नहीं किया तो दिल का दौरा पड़ जाएगा

विपक्षियों पर जमकर बरसे जगनमोहन रेड्डी, बोले- अपनी ईर्ष्या पर काबू नहीं किया तो दिल का दौरा पड़ जाएगा

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने विपक्षी दलों के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए शुक्रवार को कहा कि तेलुगुदेशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य विपक्षी दलों को ‘‘रक्तचाप की बीमारी हो जाएगी और दिल का दौरा पड़ जाएगा’’ यदि उन्होंने मौजूदा प्रशासन के खिलाफ अपनी ईर्ष्या पर नियंत्रण नहीं रखा। 

नांदयाल में एक जनसभा में रेड्डी ने विपक्षी दलों और मीडिया के एक खास वर्ग पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि नायडू एवं अन्य विपक्षी नेता स्कूली बच्चों के लिए मध्याह्न भोजन के दौरान वितरित की जाने वाली बादाम चिक्की की पैकेजिंग पर अनावश्यक विवाद पैदा कर रहे हैं। रेड्डी ने शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए ‘जगनअन्न वसती दीवेना’ योजना के तहत दूसरी किस्त के तौर पर करीब 11 लाख विद्यार्थियों की माताओं को सांकेतिक तौर पर 1024 करोड़ रुपये का चेक प्रदान किया। 

रेड्डी ने आरोप लगाया, ‘‘वे चिक्की के बारे में बात नहीं करते। चंद्रबाबू नायडू और अन्य यह नहीं कहेंगे कि जगन 1900 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं। वे यह नहीं कहेंगे कि वे जब सत्ता में थे तब उन्होंने केवल 500 करोड़ खर्च किये। लेकिन वे केवल इस बात की आलोचना करते हैं कि चिक्की रैपर पर जगन की तस्वीर है। इस ईर्ष्या का कोई इलाज नहीं है। यदि यह ईर्ष्या बढ़ती है तो उनलोगों को रक्तचाप की शिकायत हो जाएगी और किसी दिन दिल का दौरा पड़ने से ‘टिकट’ कटा लेंगे।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

'सिल्वर ओक' पर प्रदर्शन करने वाले 105 लोग गिरफ्तार, शरद पवार बोले- ST कर्मचारियों को किया जा रहा गुमराह

Fri Apr 8 , 2022
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार के आवास के बाहर शुक्रवार को महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया और एनसीपी प्रमुख के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने शरद पवार के आवास पर जूते-चप्पल भी फेंके। इस संबंध में शरद […]

Breaking News