नवरात्रि में लोग मां का पूजन करते हैं, इस युवक ने मां के सीने में चाकू घौपा, गला भी रेता

नवरात्रि में लोग मां का पूजन करते हैं, इस युवक ने मां के सीने में घोंपा चाकू और रेता गला
कहते हैं नवरात्र में मां की पूजा की जाती है लेकिन इस नावरात्रि में एक युवक ने अपनी ही जननी की संपत्ति की लालच में हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि गुरुग्राम के शिवपुरी इलाके में कुछ कथित संपत्ति विवादों के कारण एक महिला की उसके बेटे ने चाकू मारकर हत्या कर दी।
 
आरोपी मनीष भंडारी ने अपनी 66 वर्षीय मां वीना कुमारी के गले और छाती पर धारदार हथियार से कई वार किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई।
 
आरोपी मनीष टेक ग्रेजुएट है और एक प्रमुख निजी कंपनी में काम करता था। पीड़िता के पति ने अपनी आधिकारिक शिकायत में कहा कि वह 2018 में अपनी पत्नी से अलग हो गया था और शिवपुरी इलाके में अकेला रह रहा था। गुरुवार को लगभग 8.30 बजे मेरी पत्नी मनीष के घर से खाना देकर लौट रही थी और जब वह शिव वाटिका पहुंची, तो मैंने देखा कि वह मनीष के साथ बात कर रही थी और मुझे घर लौटने के लिए कहा। उसके बाद, मैं अपने घर लौट आया और बाद में मैंने चीख-पुकार सुनी और जब मैं मौके पर पहुंचा तो वीना मौके पर खून से लथपथ पड़ी थी। मनीष वहां से भाग गया।’
 
प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि बेटे का अपनी मां के साथ किसी संपत्ति विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। मृतका के पति की शिकायत पर न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

बेरहम दादा की हवस का शिकार हुई पोती, बुढ़ापे में बढ़ी ठरक तो कर दिया 6 साल की मासूम का बलात्कार

Sat Apr 9 , 2022
जींद (हरियाणा)। कहते हैं कि पोता-पोती अपने दादा-दादी के लाड़ले होते हैं लेकिन हर कोई एक समान नहीं होता हैं। आज-कल हवस के आते रिश्तों का महत्व कम होता जा रहा है। रिश्तों की मार्यादा को ताक पर रखते हुए एक बुजुर्ग दादा ने अपनी ही 6 साल की पोती […]

Breaking News