जनसभा में आपस में भिड़े सिद्धू और ढिल्लों, उभकर सामने आई अंतर्कलह ! युवा कांग्रेस प्रमुख ने कहा- सब कुछ ठीक है

विरोध प्रदर्शन के दौरान आपस में भिड़े सिद्धू और ढिल्लों, उभकर सामने आई अंतर्कलह ! युवा कांग्रेस प्रमुख ने कहा- सब कुछ ठीक है

चंडीगढ़। देश में लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा हो रहा है, जिसका सीधा असर आम आदमी पर पड़ रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने महंगाई के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार और पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधा और देखते ही देखते आपस में भी भिड़ गए। दरअसल, चंडीगढ़ में महंगाई को लेकर कांग्रेस नेताओं का विरोध प्रदर्शन चल रहा था। इसी बीच पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और प्रदेश युवा कांग्रेस प्रमुख बरिंदर सिंह ढिल्लों आपस में भिड़ गए। 

आपस में फिर भिड़े कांग्रेस नेता

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पंजाब युवा कांग्रेस प्रमुख बरिंदर सिंह ढिल्लों ने नवजोत सिंह सिद्धू को महंगाई पर विरोध प्रदर्शन के दौरान व्यर्थ की राजनीति न करने की नसीहत दी। क्योंकि सिद्धू चुनावों में हार के लिए जिम्मेदार नेताओं के नाम लेने से हिचक रहे थे। इस संबंध में बरिंहर सिंह ढिल्लों का बयान भी सामने आया है। विरोध प्रदर्शन के दौरान हुआ विवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद एक बार फिर से पार्टी के भीतर अंतर्कलह की बात उभकर सामने आने लगी।

क्या कांग्रेस में सब कुछ ठीक है ?

बरिंहर सिंह ढिल्लों ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने सिर्फ इतना कहा कि विरोध के दौरान विरोध से जुड़े मुद्दों को उठाया जाना चाहिए और अगर नेता ऐसा करना चाहते हैं तो लोगों के नाम स्पष्ट रूप से बताए जाने चाहिए… पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है और सब कुछ ठीक है। आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी के भीतर अंतर्कलह देखने को मिल रही है। पार्टी ने जहां पंजाब में सत्ता गंवाई वहीं दूसरी तरफ बाकी के राज्यों में भी उसका प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा। जिसके बाद से नेताओं का पलायन शुरू हो गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

महंगाई कम करो वरना केंद्र की अलीबाबा और 40 चोरों की सरकार गद्दी छोड़ो: नाना पटोले का जोरदार हमला

Thu Apr 7 , 2022
मुंबई। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जनता पर महंगाई का बोझ डाल कर लगातार अत्याचार कर रही है। लेकिन कांग्रेस इसके खिलाफ संघर्ष करती रहेगी। मोदी सरकार पर यह निशाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अलीबाबा और 40 चोरों की […]

Breaking News