पति को था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक, गुस्से में मां ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर कर दी हत्या

पति को था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक, गुस्से में मां ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर (मप्र)। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बेटे की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला ने यह कदम पति द्वारा बच्चे का डीएनए परीक्षण कराने की मांग करने और बच्चे का जैविक पिता होने से इंकार करने के बाद उठाया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह घटना कुछ दिन पहले जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर बिजुरी इलाके में घटी थी।

कोतमा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) एस एस बघेल ने बताया, ‘‘रविवार आधी रात के कुछ ही समय बाद 26 वर्षीय महिला अपने घर के कमरे से बाहर आई और कहने लगी उसका बेटा जवाब नहीं दे रहा है। परिवार के सदस्यों ने बच्चे की नाक से खून निकलते हुए देखा।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद पता चला कि बच्चे के पिता को पत्नी के चरित्र पर शक था और उसने बच्चे को अपना बेटा मानने से इंकार कर दिया। वह बच्चे का डीएनए जांच कराना चाहता था।

बघेल ने बताया कि व्यक्ति का आरोप है कि जब उसकी पत्नी अपने मायके अकेली गई थी, तब वह गर्भवती हुई थी। बघेल ने कहा कि घटना की जांच और बच्चे के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि महिला ने ही अपने बच्चे की गला दबाकर हत्या की है।उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार किया गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

जम्मू-कश्मीर बैंक से जुड़े मामले में ईडी ने उमर अब्दुल्ला से की पूछताछ

Thu Apr 7 , 2022
नयी दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जम्मू-कश्मीर (जेएंडके) बैंक द्वारा एक इमारत की खरीद से संबंधित मामले में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से बृहस्पतिवार को दिल्ली में पूछताछ की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। x यह इमारत करीब 12 साल पहले खरीदी गई थी। उन्होंने बताया कि नेशनल […]

Breaking News