जन्मदिन से लौट घर लौटते वक्त नाबालिग लड़की का बलात्कार, TMC नेता के बेटे पर लगा आरोप

जन्मदिन से लौट घर लौटते वक्त नाबालिग लड़की का बलात्कार, TMC नेता के बेटे पर लगा आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के हंसखली में जन्मदिन की पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी तृणमूल कांग्रेस के एक पंचायत सदस्य का बेटा है। आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। नौवीं कक्षा की छात्रा के माता-पिता ने घटना के चार दिन बाद शनिवार को हंसखली थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत के मुताबिक, लड़की सोमवार दोपहर आरोपी की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी, लेकिन वह बीमार हालत में घर लौटी और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। लड़की की मां ने पत्रकारों से कहा, स्थानीय टीएमसी नेता के बेटे के घर पर हुई पार्टी से वापस आने के बाद हमारी बेटी का बहुत खून बह रहा था और पेट में तेज दर्द हो रहा था और इससे पहले कि हम उसे अस्पताल ले जाते, उसकी मौत हो गई।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

देश में कोविड-19 के 861 नए मामले, छह और लोगों की मौत

Mon Apr 11 , 2022
नयी दिल्ली। भारत में एक दिन में कोविड-19 के 861 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 4,30,36,132 हो गई। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 11,058 रह गई है। x केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से […]

Breaking News