Breaking: पठानकोट हमले को लेकर MHA का बड़ा एक्शन, पाकिस्तानी हैंडलर को घोषित किया गया आतंकवादी

2016 में पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले के पाकिस्तानी हैंडलर अली काशिफ जान को सरकार ने आतंकवादी घोषित किया है। गृह मंत्रालय ने इस बात की घोषणा की है। गृह मंत्रालय के मुताबिक पठानकोट वायुसेना स्टेशन पर 2016 के आतंकी हमले का पाकिस्तानी सूत्रधार अली काशिफ जान को आतंकवादी घोषित किया गया है। गृह मंत्रालय ने बताया कि आतंकवादी अली काशिफ जान पाकिस्तान स्थित आतंकी ‘लॉन्च पैड’ से काम करना जारी रखे हुए है। वह भारत में हमलों के लिए आतंकवादियों की लगातार भर्ती कर रहा है।

जान उर्फ ​​जान अली काशिफ तीसरा आतंकवादी है जिसे केंद्र सरकार ने पिछले पांच दिनों में आतंकवादी घोषित किया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने एक अधिसूचना में कहा कि पठानकोट वायु सेना स्टेशन पर हुए आतंकी हमले का हैंडलर जान था, जिसमें सात सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक मारे गए थे। जान राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा दर्ज और जांच किए जा रहे विभिन्न मामलों में भी आरोपी है। इन मामलों में उसे भगोड़ा घोषित किया गया था।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

जेएनयू के कुछ छात्रों ने मुझसे रामनवमी के दिन चिकन की आपूर्ति नहीं करने को कहा था: मांस विक्रेता

Tue Apr 12 , 2022
नयी दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के (जेएनयू) के कुछ छात्रों ने फोन कर कहा था कि रामनवमी पर विश्वविद्यालय के कावेरी छात्रावास के मेस में चिकन की आपूर्ति नहीं की जाए। यह दावा किया है अफज़ाल अहमद ने जो करीब तीन दशक से छात्रवास में मांस आपूर्ति कर रहे हैं। […]

Breaking News