मेरठ : मोबाइल टॉवर लुटरों के गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा,कीमती उपकरण हुए बरामद

मेरठ : मोबाइल टॉवर लुटरों के गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा,कीमती उपकरण हुए बरामद
मेरठ, मोबाइल टावरों से 4जी नेटवर्क के उपकरण चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि गिरोह के तीन सदस्य फरार है। पुलिस ने काफी माल भी बरामद किया है। इस प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ कमजोर लिखा-पढ़ी करने वाले दरोगा को एसएसपी ने सस्पेंड भी कर दिया।
 
एसपी क्राइम अनित कुमार और एएसपी कैंट सूरज राय ने पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि यह गिरोह कुछ माह से लगातार शहर और देहात में मोबाइल टावर के उपकरण, बीटीएस चोरी कर रहा था। पुलिस ने पांच आरोपियों विकास, अर्जुन कश्यप, इकरामुद्दीन, मानू त्यागी और आमिर की गिरफ्तारी की है। फरार आरोपितों के नाम इसरार निवासी सिसौली थाना मुंडाली, तावीस निवासी फतेहुल्लहपुर लिसाड़ी गेट, और यूसुफ निवासी लिसाड़ी गेट हैं। गिरफ्तार किये आरोपियों के पास से चार बीटीएस, एक मोबाइल, 10 बीटीएस प्लेट और 45 मीटर केबल समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। एसपी क्राइम ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपियों के खिलाफ लालकुर्ती समेत कई थानों में मोबाइल टावर कंपनी के सुरक्षा अधिकारियों की ओर से मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं।
 
वही मंगलवार को एसएसपी ने केस में कमजोर लिखा-पढ़ी करने पर दरोगा दिनेश चंद गंगवार को सस्पेंड कर दिया है। दरोगा के खिलाफ पूर्व में भी कुछ शिकायतें थी। ऐसे में कार्रवाई की गई है।
 

Source Link