राहुल के आरोपों पर मायावती का करारा जवाब, कांग्रेस की हालत खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी

राहुल के आरोपों पर मायावती का करारा जवाब, कांग्रेस की हालत खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते दिनों कहा था कि उनकी पार्टी ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती को उत्तर प्रदेश में गठबंधन करने और मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने बात तक नहीं की। अब इसको लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का जवाब सामने आया है। बसपा सुप्रीमो ने प्रेस कॉनफ्रेंस करते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाने पर लिया है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में रहते हुए और सत्ता से बाहर हो जाने के लंबे समय बाद अब तक बीजेपी और आरएसएस एंड कंपनी से हमें कहीं भी जी जान से लड़ती नज़र नहीं आती है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का कल सार्वजनिक तौर पर ये कहना कि कांग्रेस द्वारा यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी के साथ गठबंधन करने और मुख्यमंत्री बनाने के ऑफर पर मैंने कोई जवाब नहीं दिया, ये बात पूरी तरह गलत है। मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी का काम करने का तरीका अलग है। चुनाव के बाद हर विपक्षी पार्टी द्वारा नतीजे पर समीक्षा होनी चाहिए, लेकिन इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल अभी खिसियानी बिल्ली खंभा नौचे जैसा हो गया है।

मायावती ने कहा कि कांग्रेस के बीएसपी पर कुछ भी बोलने से पहले 100 बार सोचना और समझना चाहिए. साथ ही कहा कि बीजेपी से लोहा लेने के मामले में उसका खुद का रिकॉर्ड देख लेना चाहिए। मायावती ने कहा कि जबकि बीजेपी एंड कंपनी के लोग साम दाम दंड भेद आदि अनेकों हथकंडे अपनाकर भारत को कांग्रेस मुक्त ही नहीं बल्कि विपक्ष विहीन बनाकर पंचायत से संसद तक चीन जैसा ही एक पार्टी सिस्टम बनाकर देश के लोकतंत्र व संविधान को ही खत्म करने पर आतुर लगते हैं। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

वाघा-अडारी बॉर्डर की तर्ज पर गुजरात के नडाबेट में बना इंडो-पाक व्यू पॉइंट, अमित शाह ने किया उद्घाटन, जानें इसकी बड़ी बातें

Sun Apr 10 , 2022
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने नाडा बेट में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दर्शनीय स्थल (व्यूप्वाइंट) के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लिया। गृह मंत्री अमित शाह ने बनासकांठा ज़िले के नडाबेट में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बॉर्डर  व्यूइंग पॉइंट का उद्घाटन किया। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि […]

You May Like

Breaking News