जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, LeT का कमांडर निसार डार ढेर, 3 महीने में 45 आतंकियों का सफाया

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई,   LeT का कमांडर निसार डार ढेर, 3 महीने में 45 आतंकियों का सफाया

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई सुरक्षा बलों की तरफ से की गई है। अनंतनाग में लश्कर ए तैयबा के कमांडर को ढेर किया गया है। सुरक्षाबलों संग एनकाउंटर में लश्कर के कमांडर निसार डार मारा गया है। अनंतनाग के अलावा कुलगाम में भी सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन को अंजाम दिया। कुलगाम में भी सुरक्षाबलों की तरफ से एक आतंकी को मार गिराया गया है। 

लश्कर के दो आतंकी भी गिरफ्तार

लश्कर ए तैयबा के दो आतंकवादियों को जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले से 9 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को बीरवाह के रथसुन क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान रथसुन बीरवाह के निवासी वाजिद युसूफ अखून और कवूसा खलीसा के रहने वाले मोहम्मद अशरफ शेख के रूप में की गई है। आरोपियों के पास से लश्कर ए तैयबा से जुड़ी सामग्री, हथियार और गोलाबारूद, चीन में निर्मित पिस्तौल, पिस्तौल की दो मैगजीन और 12 कारतूस बरामद की गई।  

जनवरी से अब तक 45 आतंकियों का सफाया

जम्मू कश्मीर में आतंवाद के खिलाफ सुरत्राबलों का ऑपरेशन लगातार जारी है। पुलिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक जनवरी से अब तक 45 आतंकियों का घाटी से सफाया हो चुका है। इससे पहले सेना ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में 172 आतंकवादी एक्टिव हैं और जिनमें 79 विदेशी मूल के हैं।  

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पंजाब में 21 दिनों में हुई 19 हत्याएं, CM खा रहे हैं हिमाचल में ठंडी हवाएं, सिद्धू ने साधा AAP सरकार पर निशाना

Sun Apr 10 , 2022
पंजाब में बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) पर विपक्षी दलों के हमले हो रहे हैं। केवल 21 दिनों में 19 हत्याओं ने एक विवाद को जन्म दिया है। इसके साथ ही नयी नवेली चन्नी सरकार पर विरोधियों के हमले तेज हो गए हैं। विपक्ष […]

Breaking News