मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौपेंगे केएस ईश्वरप्पा, ठेकेदार संतोष पाटिल की आत्महत्या में सामने आया था नाम

मुख्यमंत्री को इस्तीफा सौपेंगे केएस ईश्वरप्पा, ठेकेदार संतोष पाटिल की आत्महत्या में सामने आया था नाम

बेंगलुरू। हिंदू वाहिनी के नेशनल सेक्रेटरी और ठेकेदार संतोष पाटिल की मौत मामले में कर्नाटक के मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। दरअसल, ठेकेदार संतोष पाटिल मंगलवार को उडुपी के एक होटल में मृत पाए गए थे और केएस ईश्वरप्पा पर ठेकेदार संतोष पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं। 

इस्तीफा देंगे केएस ईश्वरप्पा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ठेकेदार संतोष पाटिल की कथित आत्महत्या मामले में कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा का नाम सामने आने के बाद उन्होंने कहा कि मैं कल मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौंप दूंगा। उन्होंने कहा कि कल मैं इस्तीफा मुख्यमंत्री को सौंप रहा हूं, सहयोग के लिए मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करता हूं।

इससे पहले मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था कि केएस ईश्वरप्पा के खिलाफ तब तक किसी कार्रवाई से इनकार किया है जब तक प्रारम्भिक जांच पूरी नहीं हो जाती। मुख्यमंत्री ने कहा था कि ठेकेदार संतोष पाटिल की कथित आत्महत्या मामले की व्यापक जांच की जाएगी और सच्चाई सामने आएगी। 

कांग्रेस ने बनाया था दबाव

कांग्रेस ने संतोष पाटिल की मौत मामले में केएस ईश्वरप्पा के इस्तीफे की मांग करते हुए कर्नाटक सरकार पर दबाव बनाने का प्रयास किया। इतना ही नहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने राज्यपाल से भी मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने राज्यपाल से केएस ईश्वरप्पा को बर्खास्त करने और गिरफ्तार किए जाने की आग्रह किया था।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

‘तुष्टीकरण की राजनीति’ में संलिप्त हैं पवार और राकांपा: फडणवीस

Thu Apr 14 , 2022
मुंबई। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’, 1993 मुंबई श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोट और इशरत जहां मामले समेत अनेक मुद्दों पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार के बयानों को लेकर उन पर सीधा हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया […]

Breaking News