करौली कांड पर सरकार के खिलाफ किरोड़ी लाल का हल्ला बोल, दी ये सख्त चेतावनी

करौली कांड पर सरकार के खिलाफ किरोड़ी लाल का हल्ला बोल, दी ये सख्त चेतावनी

राजस्थान के करौली में आगजनी और हिंसा को लेकर राजनीति तेज हो गई। सत्तारूढ कांग्रेस का कहना है कि ध्रुवीकरण की राजनीति के लिये इस तरह की साजिश रची गई थी जबकि भाजपा ने इस पूरी घटना को सुनियोजित साजिश बताया है। इन सब के बीच करौली में कर्फ्यू की मियाद को 10 अप्रैल तक बढा दी गई है। लेकिन अब इसको लेकर भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मोर्चा खोल दिया है। करौली जिला कलेक्ट्रेट परिसर में मीणा सांकेतिक धरने पर बैठ गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने पूरे मामले में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाते हुए कहा है कि जब तक निष्पक्ष कार्रवाई पूरी नहीं होती है तब तक मैं सांकेतिक धरना दूंगा। 

बीजेपी सांसद मीणा ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा मनोनित पार्षद अमीमुद्दीन और पार्षद मतलूब के नेतृत्व में सुनियोजित ढंग से पत्थरबाजी हुई थी। दोनों ही पार्षदों को स्थानीय विधायक सरकार के इशारे पर  बचा रहे हैं। मीणा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि घटना के तुरंत बाद पुलिस की तरफ से दर्जन भर उपद्रवियों को पकड़ा भी गया था लेकिन स्थानीय विधायक समुदाय विशेष के कई उपद्रवियों को छुड़ाकर ले आए।  

इसके साथ ही मीणा ने पलायन करने वाले 195 लोगों की लिस्ट भी जारी की और कहा कि संभागीय आयुक्त अभी तक पलायन की घटना से इनकार कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस मरूधरा में कानून व व्यवस्था की जगह ‘‘तालिबानी शासन’’ ने ले ली है, जहां हिन्दू समुदाय पर्व और त्योहार मनाने में भी हिचकता है। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

हिमाचल में AAP पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- एक नई पार्टी आई है जो अपना आपा खो बैठती है

Sat Apr 9 , 2022
साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज होती जा रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 दिनों के हिमाचल प्रदेश दौरे पर गए हैं। हिमाचल प्रदेश जेपी नड्डा का गृह राज्य भी है। ऐसे में उनके लिए हिमाचल प्रदेश चुनाव किसी […]

Breaking News