कांग्रेस को अब सॉफ्ट हिंदुत्व का सहारा? हनुमान जयंती पर कमलनाथ निकालेंगे श्री गदा यात्रा

इंदौर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर अपनी हनुमान भक्ति को लेकर चर्चा में हैं। हनुमान जयंती के अवसर पर 16 अप्रैल को कमलनाथ के द्वारा छिंदवाड़ा में श्री गदा यात्रा निकाली जाएगी। कमलनाथ जब प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य कर रहे थे। तब भी उनकी हनुमान भक्ति सभी का ध्यान आकृष्ट कर लेती थी। भगवान हनुमान के सेवक के रूप में वह हमेशा काम करते रहते थे। अब जब हनुमान जयंती का उत्सव आ रहा है तो ऐसे में कमलनाथ के द्वारा अपने ग्रह क्षेत्र छिंदवाड़ा में भव्य समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इस समारोह के अंतर्गत 16 अप्रैल को छिंदवाड़ा में श्री गदा यात्रा निकाली जाएगी यह यात्रा वहां छोटा बाजार स्थित राम मंदिर से शुरू होगी। 

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के पेंच टाइगर रिजर्व में बाघ मृत मिला, 15 दिन में राज्य में पांच बाघों की मौत

यह गदा यात्रा पूरे छिंदवाड़ा में भ्रमण करते हुए श्री सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर सिमरिया पर पहुंचकर समाप्त होगी। वहां पर भगवान हनुमान जी का अभिषेक पूजन और भजन के कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया है। कमलनाथ के बेटे सांसद नकुल नाथ के द्वारा हनुमान जी का पूजन और श्री राम जी की साधना की जाएगी। इसके साथ ही फिल्मी दुनिया की प्रसिद्ध गायिका ॠचा शर्मा की भजन संध्या का आयोजन भी किया गया है। इस आयोजन में भाग लेने के लिए कमलनाथ के द्वारा छिंदवाड़ा के सभी नागरिकों के साथ ही साथ प्रदेश के प्रमुख जनों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

बॉस ने की कर्मचारी से ऐसी घिनौनी मांग, जिसे सुनकर ऑफिस के बाहर लगा ली खुद को आग

Tue Apr 12 , 2022
उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई जहां एक व्यक्ति ने जब अपने बॉस से अपने ट्रांसफर की बात कहीं तो बदले में उसके बॉस ने आदमी से कहा कि वह अपनी पत्नी को एक रात के लिए मेरे पास भेज दे, तब मैं तेरा ट्रांसफर कर दूंगा। […]

Breaking News