UP के मुख्यमंत्री कार्यालय के बाद IMD का ट्विटर अकाउंट हैक, किए गए एक के बाद एक कई ट्वीट

UP के मुख्यमंत्री कार्यालय के बाद IMD का ट्विटर अकाउंट हैक, किए गए एक के बाद एक कई ट्वीट

नयी दिल्ली। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। इसकी प्रोफोइल फोटो भी गायब है। इसके साथ ही मौसम विभाग के अकाउंट से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई भी आपत्तिजनक ट्वीट नहीं किया गया है। मौसम विभाग के अकाउंट से एनएफटी को लेकर एक ट्वीट किया गया है, जिसे हैकर्स ने पिन किया हुआ है। जिसका मतलब है कि एनएफटी वाला ट्वीट सबसे ऊपर दिखाई देगा। 

हैकर्स ने मौसम विभाग के अकाउंट से ट्वीट किया कि Beanz आफिशियल कलेक्शन के सामने होने के मौके पर हमने अगले दो घंटों के लिए कम्यूनिटी के सभी एक्टिव एनएफटी ट्रेडर्स के लिए एक एयरड्राप खोल दिया है। इस ट्वीट के साथ हैकर्स ने एक जिफ भी शेयर किया।

आपको बता दें कि मौसम विभाग के ट्विटर अकाउंट के ढाई लाख के करीब फालोवर्स हैं। मौसम विभाग के महानिदेशक मृत्युंजय महापात्रा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि हमारा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है, हम इसे बहाल करने की कोशिश कर रहे हैं। 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का शुक्रवार की रात को ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। हैकर्स ने मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट का फोटो भी बदल दिया था और एक के बाद एक कई ट्वीट भी किए थे। हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय का ट्विटर अकाउंट आंशिक रूप से बहाल कर दिया गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

J&K के अनंतनाग में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाब, एनकाउंटर में LeT का स्वयंभू कमांडर ढेर

Sat Apr 9 , 2022
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक स्वयंभू कमांडर मारा गया जो आम नागरिकों और सुरक्षाबलों पर हुए हमलों में शामिल रहा था। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि मारे गए आतंकी […]

You May Like

Breaking News