राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत नहीं, शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेताओं पर किए जमकर प्रहार

राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत नहीं, शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेताओं पर किए जमकर प्रहार

राजनांदगांव। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चार प्रदेशों में कांग्रेस की क्या दुर्गति हुई है और जब राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत ही नहीं है। 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि पार्टी में राहुल बाबा जैसे नेता हों तो दुश्मन की जरूरत नहीं है। वहां भी घमासान मचा हुआ है और यहां भी। कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि डॉ.रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को विकास का गढ़ बनाया था और इसने (भूपेश बघेल) भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। छत्तीसगढ़ को बदनाम करने का पाप किया, तुष्टिकरण की नीति पर चलता है और फिर से धर्मांतरण शुरू हो गया।

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने गंडई के चुने हुए अध्यक्ष को हटाया। ये गंडई की जनता का अपमान है और इस अपमान का बदला 12 अप्रैल को जनता लेकर रहेगी। 

इसी बीच उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में गुंडे बदमाश खुल के खेल रहे हैं और यहां से भ्रष्टाचार के माध्यम से लूटा हुआ धन दिल्ली तक जा रहा है। लेकिन मध्यप्रदेश में गुंडे बदमाश दुराचारियों के मकान जमींदोज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई गुंडा, बदमाश और माफिया है तो कुचल कर फेंक देता हूं। अगर किसी मां, बेटी और बहन की तरफ नजर उठी तो माटी में मिला दूंगा। मकान, दुकान सब जमींदोज किए जा रहे हैं। मिटाकर रख दिए जाओगे। यहां पर भाजपा का राज है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 146 नए मामले, एक की मौत

Sat Apr 9 , 2022
नयी दिल्ली|  दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 146 नए मामले सामने आए और महामारी से एक मरीज की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, संक्रमण की दर 1.39 प्रतिशत है। x बुलेटिन में कहा गया कि राष्ट्रीय राजधानी में अब तक संक्रमण के 18,65,942 […]

You May Like

Breaking News