January 18, 2022

DNSP NEWS

Taking Action, Getting Result

योगी सरकार में मची भगदड़ ! एक और विधायक ने दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी छोड़कर और लोग हमारे साथ आएंगे

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों के इस्तीफे का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में भाजपा के सहयोगी अपना दल (सोनेलाल) के दो विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। अपना दल (सोनेलाल) विधायक चौधरी अमर सिंह ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि जल्द ही हमारे साथ और लोग आएंगे। 

इसे भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार ! सपा-रालोद ने जारी की 29 उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कहां से कौन लड़ेगा चुनाव 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अपना दल (सोनेलाल) विधायक चौधरी अमर सिंह ने कहा कि मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है, आज अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके साथ आगे बढ़ूंगा। यह सरकार झूठी है, कोई विकास नहीं हुआ। जल्द ही और लोग हमारे साथ आएंगे। चौधरी अमर सिंह शोहरतगढ़ से विधायक हैं और उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने की बात कही है।

तीन दिन में तीन मंत्रियों का इस्तीफा

भाजपा छोड़कर दूसरी पार्टी में जाने की होड़ समाप्त नहीं हो रही है। अब तक 15 विधायकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। जिसमें योगी मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान और धर्म सिंह सैनी भी शामिल हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 7 विधायकों ने गुरुवार को भाजपा को अलविदा कहा है। 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में भाजपा की मुश्किलें नहीं हो रही कम, अब रीता बहुगुणा जोशी ने लखनऊ से बेटे के लिए मांगा टिकट 

आयुष मंत्री धर्मसिंह सैनी ने राज्यपाल को भेजे गए अपने इस्तीफे में कहा कि दलितों, पिछड़ों, किसानों, शिक्षित बेरोजगारों, छोटे एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों के प्रति लगातार उपेक्षात्मक रवैये के कारण वह मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे रहे हैं। इससे पहले फिरोजाबाद की शिकोहाबाद सीट से भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने भी भाजपा से इस्तीफा दे दिया।

Source Link