जयराम ठाकुर ने मनीष सिसोदिया के दावे को सिरे से किया खारिज, बोले- क्या उनसे पूछकर बदला जाएगा CM?

जयराम ठाकुर ने मनीष सिसोदिया के दावे को सिरे से किया खारिज, बोले- क्या उनसे पूछकर बदला जाएगा CM ?

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या आपसे पूछकर नेतृत्व परिवर्तन तय होगा ? इसके साथ ही उन्होंने नेतृत्व परिवर्तन की बात को सिरे से खारिज करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि क्या यह उनसे पूछकर तय होगा ? मैं यह जानना चाहता हूं कि इसमें उनको क्या लाभ हो रहा है? अरविंद केजरीवाल आए थे और आकर चले गए। अपनी उम्मीद के विपरीत उनको नज़ारा देखने को मिला। मैं सिरे से इस बात को (नेतृत्व परिवर्तन को) खारिज करता हूं। दरअसल, भाजपा हिमाचल में जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।

क्या AAP से डरी हुई है भाजपा ?

आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया ने कहा था कि भाजपा हिमाचल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जयराम ठाकुर को हटाकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाने पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा बड़े बदलाव करना चाहती है क्योंकि उसे आम आदमी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता के कारण चुनावों में हार की आशंका है।

उन्होंने कहा था कि चुनाव के मद्देनजर चेहरे बदलने से भाजपा को राज्य में अपनी सरकार की नाकामियों को छिपाने में मदद नहीं मिलेगी। आम आदमी पार्टी हिमाचल में चुनाव जीतकर अपनी सरकार बनाएगी चाहे वे अब कुछ भी करें। 

हाल ही संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी का आत्मविश्वास काफी बढ़ा-चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि पार्टी राज्य की तमाम सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेगी।

इसके लिए बाक़ायदा अरविंद केजरीवाल पार्टी नेताओं से मिलकर रणनीति तैयार कर रहे हैं। पंजाब में जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी हिमाचल में सक्रिय हो चुकी है। अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को हिमाचल में रोड शो किया।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

पति को था अपनी पत्नी के चरित्र पर शक, गुस्से में मां ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला घोंटकर कर दी हत्या

Thu Apr 7 , 2022
अनूपपुर (मप्र)। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बेटे की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला ने यह कदम पति द्वारा बच्चे का डीएनए परीक्षण कराने की मांग करने और बच्चे का जैविक पिता होने से इंकार करने […]

Breaking News