क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुए परमबीर सिंह, सात घंटे तक हुई पूछताछ, बोले- मैं जांच में कर रहा सहयोग

क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुए परमबीर सिंह, सात घंटे तक हुई पूछताछ, बोले- मैं जांच में कर रहा सहयोग

मुबंई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह गुरुवार को क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुए। इस दौरान क्राइम ब्रांच ने उनसे 7 घंटे तक पूछताछ की। आपको बता दें कि परमबीर सिंह के खिलाफ जबरन वसूली का मामला चल रहा है। जिसकी जांच क्राइम ब्रांच कर रही है। परमबीर सिंह के वकील का कहना है कि उन्होंने क्राइम ब्रांच के सामने बयान दर्ज कराया है। ​सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, वह जांच में सहयोग करना जारी रखेंगे। 

जांच में मदद करने के लिए तैयार परमबीर सिंह

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, परमबीर सिंह ने बताया कि मैं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार आज जांच में शामिल हुआ हूं। मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं और मुझे अदालत पर पूरा भरोसा है। दरअसल, परमबीर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी से सुरक्षा प्रदान की।

Maharashtra: Former Mumbai Police Commissioner Param Bir Singh appears before Mumbai Police Crime Branch which is probing an extortion case against him

“He has given statements before the crime branch. As per SC order, he will continue to cooperate in the probe,” his lawyer says pic.twitter.com/vYIH665iO0

— ANI (@ANI) November 25, 2021

इस दौरान कोर्ट को बताया गया था कि परमबीर सिंह देश में ही मौजूद हैं। इसके बाद खबर सामने आई कि परमबीर सिंह चंडीगढ़ में मौजूद हैं और वो जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद गुरुवार को परमबीर सिंह क्राइम ब्रांच मुंबई के समक्ष पेश हुए और अपना बयान दर्ज कराया। आपको बता दें कि परमबीर सिंह मामले की अगली सुनवाई 6 दिसंबर को होगी।

Source Link