पत्नी की मौत नहीं कर पाया पति बर्दाश्त, जलती चिता में कूदा; शरीर झुलसा

पत्नी की मौत नहीं कर पाया पति बर्दाश्त, जलती चिता में कूदा; शरीर झुलसा
उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से दिल को झकझोर कर देने वाली खबर सामने आ रही है। कस्बा जैतपुर के मोहल्ला बाईपास में एक महिला की मौत हो गई। पत्नी की मौत की खबर पति बर्दाशत नहीं कर पाया और अपनी पत्नी की जलती चिता में जाकर कूद गया। इस मौके पर मौजुद लोगों ने उसे बचाया। बता दें कि पति बृजेश इस बीच झुलस गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और बृजेश को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। पत्नी की जलती चिता में कूदकर आत्महत्या करने वाले पति की हरकत देखकर काफी लोगों की आखें भर आई। 
 
बताया जा रहा है कि मृतक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और गले में रस्सी का फंदा कसा होने पर मृतका की मां ने सुसराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि मृतक महिला उमा की शादी साल 106 को कस्बा जैतपुर निवासी बृजेश कुशवाहा से हुई थी। पत्नी की मौत सुनकर पिता काफी सदमे में चला गया है। वहीं मृतका की मां का कहना है कि ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे। गुरूवार की रात बेडरूम में उमा का शव फर्श पर पड़ा था और गले में दुपट्टे का निशान भी बना हुआ था।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

JNU विवाद पर बोले गृह मंत्री सत्येंद्र जैन- यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है

Mon Apr 11 , 2022
दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कावेरी छात्रावास में छात्रों के दो समूहों के बीच झड़प की घटना को सोमवार को दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ घटना करार दिया। रविवार को रामनवमी के मौके पर मेस में कथित तौर पर मांसाहारी भोजन परोसने […]

Breaking News