नीतीश कुमार के सुरक्षा में भारी चूक, नालंदा में महज 15 फीट की दूरी पर विस्फोट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक बार फिर से हमले की कोशिश की गई है। दरअसल, नीतीश कुमार अपने गृह जिले नालंदा में एक जन संवाद कार्यक्रम कर रहे थे। इसी दौरान वहां पर एक हमले की कोशिश की गई। दरअसल, नालंदा में संवाद यात्रा के दौरान नीतीश कुमार लोगों से मेल-मुलाकात कर रहे थे। इसी दौरान उनके सामने ही एक विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की वजह से अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जानकारी के मुताबिक जिस जगह यह विस्फोट हुआ, वहां से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महज 15 फीट की दूरी पर ही खड़े थे। फिलहाल पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।

सबसे पहले नीतीश कुमार पावापुरी गए थे। यहीं से उन्हें राजगीर जाना था। इसी क्रम में सिलाव के 1 हाई स्कूल में उनका कार्यक्रम था। वह पंडाल में बैठे लोगों से मिलकर उनके आवेदन को स्वीकार कर रहे थे। इसी दौरान मंच के पीछे एक धमाका हुआ। पंडाल में बैठे लोगों को तेज आवाज सुनाई दी। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई। फिलहाल इस घटना में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है। दावा किया जा रहा है कि एक सिरफिरे युवक ने सीएम के कार्यक्रम के दौरान पटाखा फोड़ दिया है। आरोपी की पहचान भी की जा रही है। चश्मदीदों का दावा है कि आरोपी ने किसी विस्फोटक पदार्थ में माचिस फेंक कर इस धमाके को अंजाम दिया है। आरोपी के पास से पटाखे और माचिस के तिलिया बरामद हुई हैं।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

दुनिया ने हमारे कोरोना प्रबंधन और टीकाकरण अभियान को देखा, मांडविया बोले- हर जगह दिया जाता है भारत का उदाहरण

Tue Apr 12 , 2022
नयी दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए देश में कोविड मामलों की मौजूदा स्थिति की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने बताया कि भारत सरकार ने कोविड प्रबंधन और टीकाकरण अभियान चलाया। ये एक नागरिक के रूप में आपके […]

Breaking News