साली को बनाना चाहता था घरवाली, पत्नी के विरोध से गुस्साए पति ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या

साली को बनाना चाहता था घरवाली, पत्नी के विरोध से गुस्साए पति ने कर दी अपनी ही बेटी की हत्या

अनूपपुर। इंसान का गुस्सा उसे किस हद तक लेकर जा सकता है इसका वह अनुमान भी नहीं लगा सकता। गुस्सा इंसान से बड़े-बड़े जुर्म करवा देता है। मध्यप्रदेश के अनूपपुर में सोमवार को एक व्यक्ति ने घरेलू कलह में नौ वर्ष की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी और बाद में उसका शव लेकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

गुस्साए पिता ने कर दी अपनी ही नौ साल की बेटी की हत्या 

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) आशीष भरांडे ने बताया कि आरोपी की पहचान आनंदराम मरावी (45) के रुप में की गयी है, और यह घटना यहां बरगी टोला गांव में सोमवार सुबह हुई।

 बच्ची के शव को लेकर पुलिस थाने पहुंचा व्यक्ति

अधिकारी ने बताया, ‘‘मरावी अपनी लड़की का शव शॉल में लपेट कर राजेंद्रग्राम थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया। उसने बताया कि वह अपनी साली को अपने साथ रखना चाहता था जबकि उसकी पत्नी और भाई इसका विरोध कर रहे थे।’’

अपनी साली के साथ घर बसाना चाहता है जीजा 

उन्होंने कहा कि इस विवाद से नाराज मरावी सोमवार सुबह अपनी बेटी को पास के जंगल में ले गया और वहां गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।
अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

लोगों को मतदान के महत्व के बारे में समझाएं, बताएं हर वोट कितना जरूरी- मोदी

Tue Jan 18 , 2022
PM मोदी ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के BJP कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया। इस दौरान PM ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें मतदाताओं को मतदान के महत्व के बारे में बताना चाहिए। उन्हें बताएं कि हर वोट महत्वपूर्ण है। हम और योगी जी इसलिए ही कुछ कर […]

Breaking News