JNU विवाद पर बोले गृह मंत्री सत्येंद्र जैन- यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है

JNU विवाद पर बोले गृह मंत्री सत्येंद्र जैन- यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण घटना है

दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कावेरी छात्रावास में छात्रों के दो समूहों के बीच झड़प की घटना को सोमवार को दिल्ली के गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने एक ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण’’ घटना करार दिया। रविवार को रामनवमी के मौके पर मेस में कथित तौर पर मांसाहारी भोजन परोसने को लेकर छात्रों का दो समूहों के बीच यहां कावेरी छात्रावास में झड़प हो गई थी।पुलिस ने बताया कि इस घटना में छह छात्र घायल हो गए हैं। हालांकि, दोनों समूहों ने दावा किया था कि दोनों पक्षों के 60 से अधिक छात्र घायल हुए हैं।

घटना के बारे में पूछे जाने पर जैन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं दिल्ली का गृह मंत्री हूं। आपको यह सवाल गृह मंत्री से पूछना चाहिये जिनके अधीन दिल्ली पुलिस है।’’ गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कावेरी छात्रावास में जेएनयू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) और राष्ट्रीय स्यवंसेवक संघ से संबद्ध अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के दो समूहों के बीच ‘मेस’ में रामनवमी पर कथित तौर पर मांसाहारी भोजन परोसने को लेकर रविवार को झड़प हो गई थी।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

नादिया गैंगरेप और हत्या में सामने आया CM का बयान तो भाजपा सांसद ने जताया दुख, जानिए ममता बनर्जी ने ऐसा क्या कहा ?

Mon Apr 11 , 2022
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखाली में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया। इस मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता के बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि गैंगरेप की घटना के बाद लड़की की मौत हो गई है। जिसको […]

You May Like

Breaking News