कूरियर के जरिए हो रही थी 97 तलवारों की होम डिलीवरी, पुलिस भी रह गए दंग

ऑनलाइन शॉपिंग आज के समय में इतना ज्यादा हो रहा है कि लोग अब अपनी सुविधा के लिए घर बैठे ही सबकुछ खरीद लेते है। इसी बीच एक शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग की लेकिन जो उसने ऑर्डर में मंगवाया उसके बारे में जानकर आप भी काफी हैरान हो जाएंगे। महाराष्ट्र में एक कूरियर कंपनी को 3 अलग-अलग पार्सल के अंदर 97 तलवारें, 2 कुकरी और  9 मयान मिले हैं। शख्स द्वारा ऑर्डर कराए गए इस ऑर्डर के बाद पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जानकारी के मुताबिक, डीटीडीसी कुरियर कंपनी में कर्माचारियों को दो ऑर्डर किए गए बॉक्सों पर शक हुआ और उन्होंने इसकी जानकारी कंपनी के रीजनल मैनेजर रंजीत कुमार सिंह को दी।

इसे भी पढ़ें: पत्नी ने लिखी How to Murder Your Husband नाम की किताब, कुछ दिनों बाद खून से सनी मिली पति की लाश

इसके बाद मैनेजर ने तुंरत पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दोनों बॉक्सों की जांच की और उसे खोलने का फैसला किया। दोनों ही बॉक्स को जब खोला गया तो उसमें  92 तलवार, 2 कुकरी, और 9 मयान मिले। इसके बाद कुरियर भेजने वाले उमेश सुध और पार्सल की डिलीवरी लेने वाले अनिल होन के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि, बोरी में लपेट कर 5 अन्य तलवारें भी मिली है। इन तलवारों को अवैध तरीके से खरीदा और बेचा जाता था। इन हथियारों की कुल कीमत  3 लाख 22 हजार रुपए है। जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी ऐसे कई हथियार कुरियर कंपनी के जिरए दूसरे शहरों में भेजे जाते थे। पुलिस जांच में जुट गई है। 

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

दक्षिण दिल्ली में मीट की दुकानें बंद! मोइत्रा बोलीं- जब चाहे मीट खाने का अधिकार मुझे संविधान देता है

Wed Apr 6 , 2022
वैसे तो नवरात्रि का मौका चल रहा है। इसके साथ ही पाक महीना रमजान भी चल रहा है। पर्व-त्यौहार के इस मौके पर मीट को लेकर विवाद छिड़ता दिखाई दे रहा है। पहले मीट का विवाद कर्नाटक में हुआ। उसके बाद यह मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पहुंचा और अब […]

Breaking News