सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार को घेरा, बोले- ड्रग्स रिपोर्ट नहीं जारी की गई तो मैं भूख हड़ताल करूंगा

सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार को घेरा, बोले- ड्रग्स रिपोर्ट नहीं जारी की तो मैं भूख हड़ताल करूंगा

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठने की धमकी दी है। आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस प्रमुख सिद्धू ने अगर ड्रग्स रिपोर्ट जारी नहीं हुई तो मैं चन्नी सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करूंगा। यह कोई पहली दफा नहीं है जब सिद्धू ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई मौकों पर वो चन्नी सरकार को घेरते हुए दिखाई दिए हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि दो महीने पहले जो सरकार बनी थी, क्या बोल कर बनी थी बोलो… पंजाब के लाखों नौजवान ड्रग्स लेकर मर गए, सुई लगाकर मर। मुझसे एक बार पटियाला में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा था कि सिद्धू मैं नशे की वजह से अपने पोते की हालत देखकर रोता हूं। 

#WATCH | Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu says he will go on a hunger strike against the state govt if it doesn’t make public the reports on drugs menace & the sacrilege incident pic.twitter.com/xfb0cb2xuG

— ANI (@ANI) November 25, 2021 

उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार ने ड्रग्स के खतरे और बेअदबी की घटना पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो मैं राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। 

Source Link