हंसखली सामूहिक दुष्कर्म मामला: CBI पीड़िता के पिता से कर सकती है बात, बंदूक दिखाकर छीना था बेटी का शव

हंसखली। केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में सामूहिक बलात्कार की शिकार लड़की के पिता से बृहस्पतिवार को पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव अंतिम संस्कार के लिए छीन लिया गया। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम बुधवार रात हंसखली पहुंची। टीम में दो महिला अधिकारी भी हैं।एजेंसी कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देश पर मामले की जांच कर रही है। अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की टीम मुख्य आरोपी के घर भी जा सकती है, जहां कथित तौर पर अपराध हुआ था। उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम हंसखली थाना गयी और केस डायरी और जांच से संबंधित अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया। 

इसे भी पढ़ें: ममता सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, घायल हुए शुभेंदु अधिकारी, अस्पताल ले जाया गया 

उन्होंने कहा, हमने केस डायरी और जांच से जुड़े अन्य दस्तावेज ले लिए हैं। हम आज लड़की के पिता से मिल सकते हैं और उनका बयान दर्ज कर सकते हैं। अस्पताल में भर्ती पिता ने बुधवार को दावा किया था कि आरोपियों ने हथियारों का भय दिखाकर उनकी बेटी का शव छीन लिया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। लड़की के माता-पिता आरोप लगाते रहे है कि उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर मामले की शिकायत पुलिस में की गयी तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ चार अप्रैल को एक पार्टी में कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी। पीड़ित के परिवार ने 10 अप्रैल को पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी। पीड़िता के परिवार का दावा है कि इस मामले में मुख्य आरोपी एक तृणमूल कांग्रेस पंचायत सदस्य का बेटा है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

मोहन भागवत के बयान पर नाहक ही हो रहा विवाद, असल में कही थी यह बड़ी बात

Thu Apr 14 , 2022
सन्यास रोड हरिद्वार स्थित कृष्णा निवास एवं श्री पूर्णानंद आश्रम के तत्वाधान में आयोजित 6 दिवसीय वेदांत सम्मलेन के अंतिम दिन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत द्वारा जनसमूह को उदबोधित किया गया। भागवत ने कहा कि इतना मंतव्यनिष्ठ होकर समाज चले, आप उसको ऐसा चलाएंगे आप अपने उदाहरण […]

Breaking News