सुहागरात में पत्नी ने पति को बताई कड़वी सच्चाई, सुनते ही युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सुहागरात पर पति को पत्नी का ऐसा राज पता चला कि उसने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया। बता दें कि, महिला ने अपने पति को सुहागरात पर बताया कि उसका शादी से पहले रेप हुआ था। पति ने यह बात सुनते ही अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर दिया। पति ने अगले दिन अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया और फैमिली कोर्ट जाकर विवाह को शून्य घोषित कराने की गुहार लगाई। बता दें कि, यह मामला 3 साल तक चला और आखिरी में कोर्ट ने पति के हक में फैसला सुनाते हुए विवाह को शून्य घोषित करने का आदेश जारी कर दिया। 

इसे भी पढ़ें: सरकारी स्कूल का बुरा हाल, शराब पीकर आ रहे टीचर; वीडियो बनाकर प्रशासन को भेजा

जानकारी के लिए बता दें कि, ग्वालियर के 25 साल के शख्स की शादी 21 साल की महिला से हुई। धूमधाम से शादी होने के बाद सुहगरात पर पत्नी ने अपने पति को रेप वाली बात बताई। पत्नी ने बताया कि, शादी से पहले उसके ममेरे भाई ने उसका रेप किया था। यह सुनने के बाद ही पति ने सारी घटना अपने घरवालों को सुनाई और सुबह पत्नी को उसके घर छोड़ आया। पत्नी के परिजनों ने लड़के वालों से दुल्हन को वापस ले जाने को कहा तो दोनों परिवार वालों के बीच बातचीत हुई और जब हकीकत पता चली तो लड़की के घरवालों ने ससुराल भेजने की जिद छोड़ दी। बता दें कि, पीड़िता ने ममेरे भाई के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

'लोक संसद' में बोले केरल के राज्यपाल, ज्ञान और प्रज्ञा के संवर्धन का देश है भारत

Fri Apr 8 , 2022
नई दिल्ली। ”पूरे विश्व के इतिहासकार ये मानते हैं कि दुनिया में 5 सभ्यताएं सबसे पुरानी हैं। इसमें ईरानी सभ्यता अपने वैभव के लिए, रोम की सभ्यता सुदंरता के लिए, चीन की सभ्यता कौशल एवं कानून के प्रति सम्मान के लिए और तुर्की की सभ्यता बहादुरी के लिए जानी जाती […]

Breaking News