National

मेडिकल कॉलेज की कैंटीन में हुआ युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। कॉलेज की कैंटीन में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। जानकारी मिली है कि पीड़िता अपने भाई का इलाज कराने के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज आई थी। इसी दौरान कैंटीन में उसके साथ वारदात को अंजाम दिया गया।

जानकारी के मुताबिक कैंटीन कर्मचारी जितेंद्र पाल ने अपने गांव से पहचान की 19 वर्षीय युवती को सागर बुलाया था। आरोपी की युवती से पहले से ही दोस्ती थी इसलिए युवती आरोपी से मिलने सागर आ गई। लेकिन उसे क्या पता था कि आरोपी के दिमाग मे कुछ और ही चल रहा है।

वहीं आरोपी उसे कैंटीन में ले गया और जब कैंटीन के अन्य कर्मचारियों ने इस पर आपत्ति जताई तो आरोपी ने युवती को अपना रिश्तेदार बताया। और कहा कि युवती अपने बीमार भाई की इलाज कराने के लिए आई। इसीलिए उसने युवती को कैंटीन में ही रोक लिया।

जिसके बाद आरोपी युवती को कमरे में ले गया, जहां उसने युवती के साथ ज्यादती की सारी हदें पार कर दी और युवती से दुष्कर्म किया। जब इस पूरे मामले में युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे सुबह गांव भेज दिया।

बताया जा रहा है कि गांव पहुंचते ही युवती ने अपने परिजनों को सारी आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन युवती के साथ गोपालगंज थाने पहुंचे और आरोपी पर मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने कैंटीन में काम करने वाले आरोपी जितेंद्र पाल के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Source Link