दिल्ली में बच्चों को बेचने वाले गिरोह का खुलासा, 6 गिरफ्तार; पुलिस ने खोली पोल

दिल्ली में बच्चों को बेचने वाले गिरोह का खुलासा, 6 गिरफ्तार; पुलिस ने खोली पोल

नयी दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में नवजात शिशुओं की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ कर चार महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रोहिणी के बलजीत विहार निवासी इकरत (30) और मोहम्मद सद्दान (50), कंझावला निवासी रेणु (28) तथा गाजियाबाद की मोनी बेगम (30), रेखा (46) और योगेश (36) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को अपराह्न तीन बजकर 36 मिनट पर पांच दिन के एक बच्चे के लापता होने की सूचना मिली थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिशु की मां उम्मत परवीन ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब 11 बजे वह अपने बच्चे के साथ सो रही थी, लेकिन जब वह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उठी तो उसने पाया कि बच्चा वहां नहीं है।
जांच के दौरान, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की और बच्चे को ले जा रही एक महिला को देखा। पुलिस को इस मामले में महिला का पीछा कर रही परवीन की भतीजी इकरत पर शक हुआ।

उसकी संदिग्ध हरकत देखकर पुलिस ने इकरत से पूछताछ की, जिसके दौरान उसने अपहरण में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली। बच्चे को लेकर भाग रही महिला की पहचान रेणु के रूप में की गयी है। इसके बाद पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ लिया।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

Gorakhnath Mandir Attack: अखिलेश बोले- मुर्तजा की मानसिक हालत का रखें ध्यान, केशव मौर्य का पलटवार

Thu Apr 7 , 2022
गोरखनाथ मंदिर के बाहर सुरक्षा कर्मियों पर हमले को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। दरअसल, इस हमले का आरोपी अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर अखिलेश यादव ने बयान दिया है। अखिलेश यादव के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। दरअसल, अखिलेश यादव ने अहमद मुर्तजा […]

Breaking News