महिला IAS ऑफिसर ने बॉलीवुड सॉन्ग पर दिखाए डांस मूव्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

आज सोशल मीडिया कोई भी वीडियो डालो वो तुरंत ही वायरल होने लग जाती है। आम जनता से लेकर बड़े-बड़े दिग्गज अपनी वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। कोई भी अपनी एक वीडियो या तस्वीरों से रातों-रात वायरल हो जाता है। इसी बीच एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही है। बता दें कि, यह वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें केरल की एक आईएस अधिकारी छात्रों के साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। 

इसे भी पढ़ें: दक्षिण दिल्ली में मीट की दुकानें बंद! मोइत्रा बोलीं- जब चाहे मीट खाने का अधिकार मुझे संविधान देता है

कौन है महिला आईएएस
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में छात्रों के साथ डांस करने वाली  महिला आईएएस का नाम दिव्या एस अय्यर है। वह केरल के पथानामथिट्टा (Pathanamthitta) जिले की डीएम हैं। वीडियो में वह रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के गाने नगाड़ा संग ढोल पर छात्रों के ग्रुप के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि, डीएम अय्यर महात्मा गांधी विश्वविद्यालय के आर्ट फेस्टिवल की तैयारियों का जायजा लेने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं। वहां छात्रों का एक ग्रुप डांस प्रैक्टिस कर रहा था और इसी में आईएस दिव्या भी शामिल हो गई। बता दें कि, यह वीडियो अजिन पथनमथिट्टा नाम के यूजर द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि, छात्रों के साथ जिला कलेक्टर के डांस मूव्स। बता दें कि, इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है।
 देखें वीडियो

  

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

मंडी में केजरीवाल और भगवंत मान का रोड शो, दिल्ली CM बोले- अब हिमाचल प्रदेश में भी 'क्रांति' होनी चाहिए

Wed Apr 6 , 2022
पंजाब में एकतरफा जीत के बाद आम आदमी पार्टी का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी लगातार दूसरे राज्यों में अपने विस्तार की कोशिश कर रही है। पंजाब की जीत के बाद पार्टी ने इस साल होने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव को लेकर […]

You May Like

Breaking News