मौका देखते ही विधवा बहू के साथ ससुर ने की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शायद मृत बेटे की आत्मा भी शर्मा जाए

जींद (हरियाणा)। हरियाणा के जींद में सदर थानाक्षेत्र के इलाके में ससुर द्वारा विधवा पुत्रवधू के साथ कथित रूप से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुर के खिलाफ छेडछाड करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 

इसे भी पढ़ें: न्यूयॉर्क में सिख समुदाय के दो लोगों पर हमला और लूटपाट किया गया, पीड़ितों को दी जाएगी मदद

महिला ने पुलिस में शिकायत की कि उसके पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है और वह अपने दो बच्चों के साथ ससुराल में ही रह रही है। शिकायतकर्ता के अनुसार उसके पति की मौत के बाद से उसका ससुर दलबीर उस पर बुरी नजर रखे हुए है और वह उसके साथ छेड़खानी करता है। महिला के अनुसार उसने अपने ससुर को ऐसी हरकतों से बाज आने की चेतावनी भी दी थी।
 

इसे भी पढ़ें: पंजाब के अधिकारियों के साथ केजरीवाल ने की बैठक तो भड़का विपक्ष, सिद्धू और अमरिंदर ने कही यह बात

पीड़िता की शिकायत के अनुसार 11 अप्रैल को उसका ससुर दलबीर दोपहर को काम का बहाना बनाकर मकान के अंदर आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसके अनुसार विरोध करने पर उसका ससुर वहां से चला गया। सदर थाना नरवाना पुलिस ने पीडित महिला की शिकायत पर ससुर दलबीर के खिलाफ छेडछाड करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

सरकार दोबारा इतिहास नहीं लिखेगी पर सभी ‘ऐतिहासिक सत्य’ सामने लाएगी, धर्मेंद्र प्रधान का दावा

Wed Apr 13 , 2022
नयी दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि सरकार इतिहास को दोबारा नहीं लिखेगी, लेकिन इसमें गुमनाम नायकों और भुला दिये गये नेताओं को शामिल करेगी। मंत्री ने कहा कि गुमनाम नायक और नेता देश के इतिहास में जल्द ही स्थान पायेंगे। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने […]

Breaking News