जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, लश्कर का एक आतंकवादी ढेर
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। इस बीच, कुलगाम जिले में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के शिरहामा इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

अधिकारी के मुताबिक इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं, जिसका बल ने भी माकूल जवाब दिया और अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। अधिकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया है और उसकी पहचान करने की कोशिशें जारी हैं। अधिकारी के अनुसार, इस बीच दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के डीएच पुरा के चाकी समद इलाके में एक और मुठभेड़ शुरू हो गई है। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

मुख्यमंत्री योगी के कार्यालय का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने अकाउंट से किए थे 400 से 500 ट्वीट

Sat Apr 9 , 2022
उत्तर प्रदेश में नई सरकार का गठन हो चुका है। योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली है और सरकार की ओर से लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सख्ती दिखाई जा रही है। इन सबके बीच शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री […]

Breaking News