मेरे ऊपर नहीं लगाए गए कोई इल्जाम, सवालों के देता रहूंगा जवाब: ED की पूछताछ के बाद बोले उमर अब्दुल्ला

मेरे ऊपर नहीं लगाए गए कोई इल्जाम, सवालों के देता रहूंगा जवाब: ED की पूछताछ के बाद बोले उमर अब्दुल्ला

नयी दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को नयी दिल्ली में पूछताछ की। ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि उमर अब्दुल्ला से जम्मू-कश्मीर बैंक द्वारा एक इमारत की खरीद से संबंधित मामले में पूछताछ की गई। यह इमारत करीब 12 साल पहले खरीदी गई थी। इस संबंध में उमर अब्दुल्ला का भी बयान सामने आया है। 

ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के संबंध में नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने बताया कि मेरे ऊपर कोई भी इल्जाम नहीं लगाया गया है। एक 12-13 साल पुराने मामले की जांच को लेकर बुलाया गया और पूछताछ की, मैंने सभी सवालों के जवाब दिए। अगर आगे भी वो पूछताछ करेंगे तो मैं जवाब दूंगा।

भाजपा पर बरसी JKNC

वहीं दूसरी तरफ नेशनल कॉन्फ्रेंस ने उमर अब्दुल्ला से ईडी द्वारा की गई पूछताछ को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। नेशनल कॉन्फ्रेंस के एक प्रवक्ता ने कहा कि एक समय था जब चुनाव आयोग द्वारा चुनावों की घोषणा की जाती थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि ईडी द्वारा उनकी घोषणा की जाती है। हाल के वर्षों में हमने देखा है कि जहां भी राज्य के चुनाव होने हैं, ईडी जैसी एजेंसियां आगे बढ़ती हैं और उन पार्टियों को निशाना बनाती हैं जो भाजपा को चुनौती देती हैं।

Source Link

DNSP NEWS

Next Post

वाशिंगटन में होगी चौथी टू प्लस टू वार्ता, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री जयशंकर लेंगे हिस्सा, जानिए पूरा शेड्यूल

Thu Apr 7 , 2022
नयी दिल्ली। भारत और अमेरिका अपने संबंधों को और बेहतर बनाने के लिए टू प्लस टू वार्ता करने जा रहे हैं। भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री एस जयशंकर इसमें हिस्सा लेने के लिए वाशिंगटन डीसी जाने वाले हैं। इसकी जानकारी विदेश मंत्रालय ने दी। विदेश मंत्रालय […]

You May Like

Breaking News